इ’लाज कर रहे डॉक्टर ने दिया बड़ा अपडेट, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत…

भारत के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 21 दिनों से वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। हालांकि अब उनकी हालत में सुधार आ रहा है, लेकिन वह अभी इस हालत में नहीं हैं कि उनको वेंटिलेटर सपो’र्ट से हटाया जाए। डॉक्टर का कहना है कि वह अब पहले से बेहतर स्थिति में हैं, और इलाज का असर भी देखने को मिल रहा है। पहले राजू श्रीवास्तव किसी भी तरह से खुद बॉडी में मूवमेंट नहीं कर पा रहे थे। लेकिन अब वह खुद ही अपने हाथ पैरों को हिला पा रहे हैं।

राजू की सेहत को लेकर उनका इ’लाज कर रहे डॉक्टर ने बड़ा अपडेट दिया है। डॉक्टर का कहना है कि राजू को अब कभी भी होश आ सकता है। उनकी हालत में काफी सुधार देखने को मिल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार राजू को थोड़ी देर के लिए वेंटिलेटर सपो’र्ट से भी हटाया गया था और अब धीरे-धीरे ऑक्सीजन सपो’र्ट भी कम किया जा रहा है।

बता दें कि राजू की सेहत को लेकर हर कोई चिंतित है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर राजनेताओं तक की कॉल्स राजू के घर वालों तक पहुंच रही हैं और राजू की सेहत की जानकारी लगातार वह ले रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी राजू के परिवार से डायरेक्ट कॉन्टैक्ट में हैं।

लोग लगातार राजू की सेहत में सुधार के लिए प्रा’र्थना कर रहे हैं। गोरतलब हैं कि अब अफवाहें भी कम हो चुकी हैं। हाल ही में राजू के घरवालों द्वारा इसके लिए ए’क्शन लिया गया था। उनकी शिका’यत के बाद राजू की सेहत से जुड़ी गलत जानकारी साझा करने वाले पर स’ख्त कार्रवाई करने का आदेश था। कॉमेडियन की सलामती के लिए ‘राजू फिर से आएंगे वो सबको हंसाएंगे’ के नाम से एक गाना भी रिलीज किया गया है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!