राजू श्रीवास्तव पिछले काफ़ी दिनों से अस्प’ताल में हैं। यूँ तो पारिवारिक सूत्रों से मिली ख़बरों के अनुसार उनकी तबि’यत में सुधा’र आ रहा है।फिर भी अब तक राजू श्रीवास्तव को हो’श नहीं आया है ये बात चिं’ता का कारण बनी हुई है। राजू की हाल’त को देखते हुए डॉक्टर्स उनके परिवार के लोगों को भी ICU में जाने की इजाज़’त नहीं दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले राजू के दिमाग़ में इंफ़े’क्शन को देखते हुए डॉक्टर ने ये नि’र्णय लिया है। इसी बीच एक है’रान करने वाली बात सामने आयी है।

राजू श्रीवास्तव के साथ सेल्फ़ी लेने के लिए एक शख़्स उनके ICU रूम में घु’सने की कोशिश करता हुआ पक’ड़ा गया। दरअसल ये शख़्स राजू का फ़ैन था और उनके साथ सेल्फ़ी लेने के लिए ICU में ज़ा रहा था। उसे हॉस्पिटल स्टाफ़ ने रो’क लिया लेकिन इस पूरी घ’टना से राजू का परिवार काफ़ी चिं’तित है। राजू श्रीवास्तव की सुर’क्षा बढ़ा दी गयी है। ऐसी किसी भी घ’टना से उन्हें नुक़’सान हो सकता है।

राजू श्रीवास्तव के नि’धन की अफ़’वाह आने से उनका परिवार पिछले दिनों काफ़ी परे’शान भी था। बाद में उन्होंने एक ब’यान जारी कर ये बात कही थी कि राजू की सेह’त से जुड़ी उन्हीं खबरों पर फ़ैन्स भरो’सा करें जो उनके परिवार की ओर से आएँ। राजू के भाई ने कहा था कि इस तरह की झू’ठी ख़बरें चलाकर लोग अपने चैनल को आगे बढ़ाना चाहते हैं। ऐसे लोगों की बातों में न आएँ।

राजू श्रीवास्तव को दिल्ली में हा’र्ट अटै’क आने के बाद से उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया है। उनका इला’ज जारी है और उनकी सेह’त में सुधा’र भी आ रहा है। राजू का परिवा’र भी वहाँ मौजूद है। उनके जल्द स्वस्थ होने की काम’ना न सिर्फ़ परिवार बल्कि सभी फ़ैन्स भी कर रहे हैं।राजू की सेह’त में लगातार सुधा’र भी हो रहा है।

error: Content is protected !!