कोरो’ना संक’ट के इस दौ’र में यूँ तो सभी किसी न किसी तरह से परे’शान हैं लेकिन TV ऐक्टर्ज़ पर तो जैसे मुश्कि’लों के बादल घि’र आए हैं। कई ऐसे कला’कार हैं जो इस समय काम बं’द होने के कार’ण आ’र्थिक परे’शानियों से तो गुज़’र ही रहे हैं वहीं कई ऐसे कला’कार हैं जिनके रु’के हुए पेमें’ट तक प्रोड’क्शन हाउ’ज़ेज़ ने अब तक री’लिज़ नहीं किए हैं। इसके चलते कला’कारों को आने वाले समय में भी आ’र्थिक तं’गी के हाला’त नज़’र आ रहे हैं, इस परे’शानी से ही जू’झ रहे हैं “हमारी बहु सिल्क” के सितारे भी और तो और हाल ही में ऐक्टर मनमीत ग्रे’वाल ने तो ख़ु’दकु’शी जैसा बड़ा कद’म भी उ’ठा लिया है।

TV ऐक्टर्ज़ को काफ़ी मुश्कि’लों का साम’ना करना प’ड़ रहा है। हाल ही में सीरि’यल ससुराल सिमर का में काम करने वाले आशीष रॉय ने अपने हाल फ़ेसबुक में ब’यान किए। आशीष इस समय गोरेगाँव के एक नि’जी अस्प’ताल के ICU में भ’र्ती हैं उनकी कि’डनी ठीक से काम नहीं कर रही इसलिए उनके शरीर में क़’रीब 9 लीटर पानी भ’र गया है। डॉक्टर ने द’वा दी है जिससे चार लीटर तक पानी तो निकल जाएगा लेकिन फिर भी पाँच लीटर पानी ब’चेगा जिसके कार’ण उन्हें डायलि’सिस करवाना ज़’रूरी है पर उनके पास पैसों की बेह’द तं’गी है। आ’ख़िर आशीष ने अपने फ़ेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट लिखकर म’दद माँ’गी थी।

Paresh Rawal- Aashish Roy
आशीष ने बताया कि 2019 में उन्हें लक’वा मा’र गया था जिसके इला’ज के बाद वो कुछ ठीक हो पाए लेकिन उनके पास पैसों की तं’गी हो गयी क्योंकि उन्हें काम नहीं मिला। आशीष ने बताया कि काम नहीं मिला और उस पर बीमा’री की वज’ह से ख़र्च में बढ़ो’तरी हो गयी। अब ऐसी स्थि’ति आ गयी है कि उनके पास अपने ज़’रूरी इला’ज तक के लिए पैसा नहीं है। आशीष ने बताया कि उन्होंने शादी नहीं की है और अके’ले होने के कार’ण उन्हें कई तरह की और परेशा’नियाँ हो रही हैं। आशीष ने अपनी पोस्ट में लिखा कि सुबह की कॉफ़ी बिना शक्कर के और ये मुस्कुराहट मज’बूरी में है। भगवान अब उ’ठा ले मुझे। आशीष को कुछ म’दद मिलना भी शुरू हुई हैं, ख़’बरें हैं कि फ़िल्म डायरेक्टर हंसल मेहता उनकी म’दद को आगे आए हैं।