कोरो’ना वायरस हर जगह अपनी घुसपै’ठ बनने में कामयाब हो रहा है चाहे वो आम इंसान हों या बड़े सितारे। अब इस वायरस ने दस्तक दी है अभिनेता ह्रितिक रोशन के घर में, ह्रितिक रोशन की माँ पिंकी रोशन कोविड पॉज़िटिव पायी गयी हैं। फ़िलहाल वो अपने घर में ही क्वारंटाइन हैं उन्हें इस बात की ख़बर कुछ दिन पहले ही हुई, उन्हें न तो कोई लक्ष’ण नज़र आए और न ही इस तरह का कोई अंदे’शा ही हुआ। पिंकी रोशन अपने पति राकेश रोशन के साथ उनके फ़ार्म हाउस में कुछ दिनों से रह रही हैं और वहीं वो कोविड पॉज़िटिव पायी गयीं।

पिंकी रोशन ने इस बारे में बताया कि “हर 20 दिन और उसके आसपास हम सभी स्टाफ़ के साथ टेस्ट करवाते हैं ताकि सुरक्षा बनी रहे। मुझे कोई भी लक्षण नज़र नहीं आए थे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मेरे योग और एक्सर्सायज़ करने के कारण मुझ पर इसका ज़्यादा असर नहीं हुआ। इसका मतलब ये था कि मेरे अंदर वायरस क़रीब 15 दिन से था। कल मुझे दूसरे टेस्ट के लिए जाना होगा और मुझे उम्मीद है कि रिज़ल्ट नेगे’टिव आएगा” उन्होंने बताया कि उनके साथ वहाँ फ़ैमिली से उनकी माँ। बेटों सुनयना और नाती सुनारिका भी हैं।

Hritik Roshan with Family
जब पिंकी रोशन को इस बारे में पता चला वो दिन उनका जन्मदिन है।। उन्होंने अपने बच्चों के सरप्राइज़ की फ़ोटो भी पोस्ट की जिसमें उन्होंने लिखा कि “मेरा परिवार मेरे लिए जन्मदिन का सरप्राइज़ दरवाज़े पर ले आया”। इस तस्वीर में एक बड़ा सा P नज़र आ रहा है जो कि पिंकी के नाम का पहला अक्षर है उसके साथ एक गब्बर और कुछ चमकदार सजावट भी है जो एक स्टार के साथ हैं। इसके साथ उसमें एक दिल के आकार का गुब्बारा लगा हुआ है। इस फ़ोटो में कुछ लोग भी नज़र आ रहे हैं लेकिन उनके चेहरे साफ़ नहीं हैं। इस फ़ोटो पर पिंकी रोशन के पति राकेश रोशन ने कमेंट किया “ख़ूबसूरत”