इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खा’न दोनों ही सोशल मीडिया पर अपने नए पार्टनर को लेकर सुखरियां बटोर रहे हैं। एक तरफ जहां ऋतिक नई गर्लफ्रेंड सबा आजाद को डेट कर रहे हैं, वहीं उनकी एक्स वाइफ सुजैन खा’न भी अर्सलान गोनी को अपना लाइफ पार्टनर चुन चुकी हैं। हालांकि अब तक दोनों की जोड़ियों की ओर से कोई भी कन्फर्मेशन नहीं आया है। बता दें कि इतने सालों के बाद अब ऋतिक और सुजैन को एक साथ पार्टी एंजॉय करते देखा गया है।

है’रानी की बात ये है कि दोनों अपने नए पार्टनर के साथ इस पार्टी में शामिल हुए। ये नजारा लोगों के लिए देखने लायक है। लोग इसपर कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि ये पार्टी गोवा में रखी गई थी। जिसमें ऋतिक, सबा, सुजैन और अर्सलान भी मौजूद रहे। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वाय’रल हो रही हैं।

वाय’रल हो रही तस्वीर में ऋतिक और सबा के साथ पू’जा बेदी को देखा जा सकता है। ठीक वैसे ही एक अन्य तस्वीर में सुजैन खा’न, अर्सलान गोनी और पू’जा बेदी एक साथ दिखाई दे रहे हैं। गोरतलब हैं कि दोनों ही तस्वीरों में पू’जा बेदी ने सेम आउटफिट पहन रखा है, जिससे मालूम पढ़ता है कि ये तस्वीरें एक ही पार्टी की हैं। यानि ऋतिक, सबा, सुजैन और अर्सलान चारों एक ही पार्टी में मौजूद थे।

इन तस्वीरों पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा कि “इसे कहते हैं म्यूच्यूअल अंडरस्टैंडिंग।” वहीं, एक अन्य ने लिखा कि “कितना पारिवारिक माहौल है।” इससे पहले एयरपोर्ट पर ऋतिक को सबा आजाद के साथ हाथ में हाथ डाले देखा गया था। जिसके थोड़े ही समय बाद सुजैन भी अर्सलान के साथ वहां दिखाई दीं। बता दें कि ऋतिक और सुजैन को तला’क लिए हुए 8 साल के करीब हो चुके हैं। दोनों ही अपनी लाइफ में काफी आगे बढ़ गए हैं लेकिन फिर भी वह कही न कही एक दूसरे को मिल ही जाते हैं। दोनों को अक्सर बच्चों के साथ भी देखा जाता है।

error: Content is protected !!