बॉलीवुड और TV इंडस्ट्री ने अब काम शुरू कर दिया है लेकिन शू’ट करना आसान काम नहीं है ख़ासकर उन लोगों के लिए जो उम्र में बड़े हैं। उनके लिए शू’ट की जगह अल’ग-अल’ग सुर’क्षा का प्रबं’ध तो किया है फिर भी उनके लिए ये सब आसान नहीं है। आज ही TV और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने बताया कि वो कोरो’ना पॉज़ि’टिव पायी गयी हैं। हिमानी शिवपुरी ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि “गुड मॉर्निंग, मैं आपको बता दूँ कि मेरा कोरो’ना टे’स्ट रिपो’र्ट पॉज़िटिव आयी है, जो भी मेरे सम्प’र्क में आए हैं वो भी अपना टे’स्ट करवा लें”

बता दें कि हिमानी शिवपुरी इन दिनों “हप्पू की अल’टन- पल’टन” नाम के शो में काम करती हैं और उसकी शू’ट भी कर रही थीं। इससे पहले भी कई TV सेट पर कोरो’ना वाय’रस आने की ख़बरें आ चु’की हैं। वहीं एक ख़बर और भी आ रही है TV में सीता का किरदार नि’भा चु’की दीपिका चिखलिया ने भी एक दुः’ख भरी ख़बर शेयर की। दीपिका ने अपनी माँ को खो दिया है। दीपिका ने ये ख़बर देते हुए लिखा कि ” माता-पिता में से किसी का भी इस दुनिया से जाना एक ऐसा दु’ख है जिससे पार पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है। रे’स्ट इन पी’स माँ”। उनकी इस बात को पढ़कर सभी ने उन्हें सांत्व’ना दिया।

Himani Shivpuri Chuglibaz
वहीं एक दुः’ख भ’री ख़ब’र सामने आयी है। ह्रितिक रोशन ने फ़िल्म “ल’क्ष्य” की शू’ट ओरि’जनल लोके’शन में की थी। जहाँ ट्रे’निंग के दौ’रान उनके साथ कई रि’यल कैडे’ट्स ने भी अभिनय किया था। इस फ़िल्म में ह्रितिक के साथ नज़र आ चुके कैडे’ट जो कि अब सेना में सीओ बन चुके थे। सी ओ मनीष सिंह चौहान को लेकर एक बु’री ख़’बर आयी कि आज सुबह लगभग 6 बजे बीकानेर-जयपुर मार्ग पर से’ना का वाह’न दुर्घ’टनाग्र’स्त हो गया। दो अधि’कारी, एक मेजर और एक कर्नल को चो’ट लगी और उनका नि’धन हो गया।