नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने दोस्त रोहनप्रीत से शादी की है। तीन दिन तक रस्मों के बीच हुई इस शादी में नेहा कक्कड़ ने जमकर मस्ती की उन्होंने सगाई से लेकर संगीत, मेहंदी और रिसेप्शन में भी बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया और ख़ुशी- ख़ुशी शामिल हुईं। नेहा ने सभी के सामने रोहनप्रीत के लिए दो- तीन गाने भी डेडिकेट किए, रोहनप्रीत ने भी उनके लिए गाना गाया। नेहा कक्कड़ और रोहन की शादी। का जश्न न सिर्फ़ दिल्ली में हुआ बल्कि उनका रिसेप्शन चंडीगढ़ और मुंबई में भी हुआ।

शादी के तुरंत बाद ही आ गया था करवा चौथ का त्योहार इसे भी नेहा ने बड़ी अच्छी तरह से रोहन के साथ मनाया। अब इन सारी रस्मों को पूरा करने के बाद नेहा रोहनप्रीत के साथ अपने हनीमून के लिए निकल गयी हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आख़िर नेहा और रोहन कहाँ मनाने वाले हैं अपना हनीमून तो हम आपको बता दें कि जब तक चुग़लीबाज़ आपके साथ है आपको इन बातों के बारे में सोचने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि हम पहुँचाते हैं आप तक सारी ख़बरे।

Neha with Rohanpreet
तो आपको ये बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत अपने हनीमून के लिए दुबई गए हैं और वहाँ उन्हें काफ़ी अच्छा वेलकम भी मिला। नेहा और रोहनप्रीत ने इन फ़ोटोज़ को शेयर किया है और एक विडीओ भी शेयर किया है। इस विडीओ में नेहा और रोहनप्रीत नज़र आ रहे हैं। नेहा एक वेलकम ड्रिंक का कप लेकर बैठी हैं और उसमें लिखा है “स्टे सेफ़”। वहीं उनके रूम की भी कई तस्वीरें हैं जिनमें हार्ट के बीच ग़ुब्बारे लगे हैं और बेड में भी दिल के आकार में फूल सजे हुए हैं। नेहा कक्कड़ अपनी शादी से बहुत ख़ुश हैं और फ़ैन्स के साथ सारी बातें भी बाँट रही हैं।