कोरो’ना का’ल में कई सेले’ब्स के रिश्ते बनते-बिग’ड़ते न’ज़र आ रहे हैं वहीं कुछ ऐसे कपल भी हैं जिन्होंने इस समय में नए रिश्ते की शुरुआत की है। इन्हीं नामों में नाम शा’मिल है ऐक्ट्रेस पूनम पांडे का भी। पूनम पांडे अपने बो’ल्ड अन्दा’ज़ के लिए जानी जाती हैं 2013 में फ़िल्म न’शा से उन्होंने फ़िल्मी दुनिया में क़द’म रखा। उसके बाद वो अपनी न्यू’ड फ़ोटो के कार’ण च’र्चा में रहीं। हाल ही में पूनम ने अपने लम्बे समय से चले आ रहे रिश्ते को शादी में बद’ला। पूनम और उनके बॉयफ़्रेंड सैम बॉम्बे ने 11 दिन पहले ही शादी की और उसके तुरंत बाद हनिमून के लिए गोवा चले गए। एयरपो’र्ट पर पूनम काफ़ी ख़ुश भी न’ज़र आ रही थीं।

अब ख़’बरें हैं कि पूनम ने अपने हसबैं’ड को अरे’स्ट करवा दिया है। पूनम ने गोवा पु’लिस में अपने पति सैम के ख़ि’लाफ़ FIR लिखवायी जिसमें उन्होंने सैम पर कई ग’म्भीर आरो’प लगाए। पूनम का कहना है कि उनके पति सैम ने उनके साथ ब’दसलू’की की, उन्हें ध’मकाया और जा’न से मा’रने की ध’मकी भी दी। इस आरो’प के बाद गोवा पु’लिस ने पूनम के पति सैम को गिर’फ़्तार कर लिया और बाद में सैम को ज़मा’नत पर रि’हाई मिल गयी है। पूनम और सैम की शादी को ग्यारह दिन ही हुए हैं लेकिन वो काफ़ी समय से लिव इन में थे। ऐसे में जब पूनम ने इस तरह का इल्ज़ा’म अपने पति पर लगाया है तो लोग उन्हें ही लेकर कई तर’ह की बातें कह रहे हैं।

Poonam with Husband Sam
पूनम के पति सैम के अपनी पहली शादी से दो बच्चे हैं। पूनम अभी 29 साल की हैं लेकिन उन्होंने हनिमून पर ही अपने पति के ख़ि’लाफ़ माम’ला द’र्ज किया है जिसके कार’ण पूनम को कई तरह के ट्रो’ल का साम’ना भी करना प’ड़ रहा है। लोगों का कहना है कि ये पूनम की चा’ल है ताकि वो शादी के ग्यारह दिन बाद ही पति पर इल्ज़ा’म लगाकर उसे फँ’सा दे और बाद में के’स करके उससे त’लाक़ की माँ’ग करे जिससे उसे ज़िंदगी भर कमा’ने की ज़रू’रत न पड़े। बह’रहाल इस के’स की वास्तविकता क्या है ये तो सिर्फ़ पूनम और उनके पति ही जा’नते हैं। पूनम और सैम के कई अं’तरं’ग विडीओज़ भी पूनम अ’क्सर शे’यर करती रहती थीं।