जहाँ एक ओर आलिया और रणबीर की शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें ज़ोरों पर हैं। वहीं आलिया की होने वाली सास नीतू कपूर ने अपनी बहु को लेकर एक प्यार सा ब’यान दिया है। नीतू कपूर ने यूँ तो बेटे की शादी की डे’ट अब तक किसी को भी नहीं बतायी है लेकिन उन्होंने इस बात से भी इ’नकार नहीं किया है कि शादी होने वाली है।

नीतू कपूर ने कहा कि उनका उनकी सास कृष्णा राजकपूर के साथ बहुत ही दो’स्ताना रिश्ता था। उनका रिश्ता इतना मज़’बूत था कि वो उनसे किसी भी तरह की बात कर लिया करती थीं। यहाँ तक कि ऋषि कपूर की चु’ग़ली और शिका’यत भी नीतू अपनी सास से ही किया करती थीं। नीतू कपूर ने इस बारे में खुलकर बात की कि वो अपनी बहु के साथ भी वैसा ही रि’श्ता रखना चाहती हैं।

नीतू कपूर ने कहा कि “मेरा अपनी सास के साथ बहुत ही ग’हरा रिश्ता था। वो मुझे अपने बेटे से ज़्यादा प्यार करती थीं। मैं चाहती हूँ कि आलिया और मेरा भी रिश्ता इतना ही गह’रा हो”। वहीं नीतू कपूर ने आलिया की तारीफ़ करने में भी कोई क’सर नहीं छो’ड़ी। नीतू कपूर ने एक इंसान के तौ’र पर तो आलिया को पसंद किया ही है बल्कि उनका कहना है कि आलिया उनकी पसंदीदा एक्ट्रे’स में से एक हैं।

नीतू कपूर ने तो अपनी बात कह दी। वैसे पिछ’ले काफ़ी समय से नीतू कपूर और आलिया की बां’डिंग देखने मिलती है। आलिया और नीतू जब भी मिलते हैं दोनों एक-दूसरे से काफ़ी घुले- मि’ले लगते हैं। अब नीतू कपूर अपना और आलिया का रि’श्ता किस तरह से और ख़ूबसूरत बनाती हैं ये देखने की बात होगी। वैसे एक सास के रूप में नीतू कपूर का’फ़ी कूल हैं ये कहना ही होगा।

error: Content is protected !!