मुम्बई: कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को रोक सा दिया है, जो जिस शहर में है उसी शहर में है. बग़ैर ज़रूरत कोई घर से बाहर भी नहीं निकल रहा है और सभी में एक तरह की चिंता है कि ये सब कब ख़त्म होगा. अब लोग सोशल मीडिया पर ही नज़र आ रहे हैं, घर के अन्दर खींची गईं नई तस्वीरें तो घर के बाहर की पुरानी तस्वीरें शेयर की जा रही हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री हिना ख़ान ने भी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जो ख़ूब वायरल हो रही हैं.

हिना की जो फ़ोटो इस समय चर्चा में है वो है उनकी बीच पर बिकिनी में ली गई तस्वीर. इस तस्वीर में वो रेत से खेलती नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में ओरेंज कलर की बिकिनी पहने हैं जिसमें हल्की सी सफ़ेद पट्टी भी पड़ी है. वो शरारत भरे अंदाज़ में कैमरे की ओर देख रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है वो है,”मुझे दोबारा चिल करने का अपना लाइसेंस वापस चाहिए.”

हिना की इस फ़ोटो पर उनके फैन्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रही हैं. हिना टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री रही हैं. उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ धारावाहिक से पॉपुलैरिटी हासिल की. इसके बाद वो ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ में भी दिखीं और बाद में वो ‘बिग बॉस 13’ में भी दिखीं. टीवी की दुनिया में अपनी सजग शालीनता के लिए मशहूर हिना ने टीवी के बाहर अपना ज़बरदस्त स्टाइल दिखाया है. बॉलीवुड में उनकी एंट्री फ़िल्म ‘हैक्ड’ के ज़रिए हो चुकी है. ये फ़िल्म तो कामयाब नहीं रही लेकिन उनकी अदाकारी ख़ूब सराही गई.