कोरो’ना संक’ट इन दिनों सभी के मन में अपनी जगह बना रहा है। सभी अपने घरों में बं’द हैं किसी को कहीं भी जाना हो तो सुर’क्षा के दस इंत’ज़ाम करने होते हैं। क्या आम इंसान क्या सितारे सभी के काम ठ’प्प पड़े हैं। ऐसे समय में लोगों के मन में रह- रह कर यही सवा’ल उठता है कि किसी तरह ये कोरोना संक’ट दूर हो। जहाँ हाल ही में कुछ ज़रूरी शू’ट शुरू हुए हैं जिनमें अक्षय कुमार और आर बाल्की का शू’ट साम’ने आया, ये शू’ट लॉ’क डा’उन के बाद बाह’र निकलकर कैसी साव’धानी रखनी चाहिए इसे लेकर बनाया विडीओ है। वहीं लॉक डाउन में ही कोरो’ना को लेकर एक फ़िल्म भी तै’यार हो गयी है।

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में अपनी फ़िल्म “कोरो’ना वाय’रस” का ट्रे’लर री’लिज़ किया और लिखा कि उन्होंने ये फ़िल्म लॉ’क डा’उन के बीच ही ये फ़िल्म बनाकर तै’यार की है। राम गोपाल वर्मा ने लिखा कि “ये लीजिए को’रोना वाय’रस फिल्म का ट्रे’लर। इस स्टोरी के बैकड्रॉप में लॉ’कडा’उन है और ये फिल्म भी लॉ’कडा’उन में ही शू’ट हुई है। मैं सा’बित करना चाहता था कि कोई आपका काम नहीं रो’क सकता है, ना ही भगवान और ना कोरो’ना”। राम गोपाल वर्मा ने इस फ़िल्म को तेलुगु भाषा में बनवाया है और इस फ़िल्म के ट्रे’लर से ही सा’बित होता है कि इसकी कहानी भी को’रोना वाय’रस और संक्र’मण के इस दौ’र की स्थि’ति पर कें’द्रित है।

Ram Gopal Verma
फ़िल्म के ट्रे’लर में दिखाया गया है कि समाचार में पूरी तरह को’रोना की ख़’बर फै’ली हुई है ऐसे में सभी ड’रे हुए हैं। एक घर में मौ’जूद लड़की को खाँ’सी आने लगती है। ऐसे में पूरा परिवार ये सो’चता है कि उन्हें लड़की का कोरो’ना टे’स्ट करवाना चाहिए या नहीं। इसी अस’मंजस की स्थिति में ही फ़िल्म की कहानी आगे ब’ढ़ती है। इस फ़िल्म को आगे हॉ’रर ट’च भी दिया गया है। राम गोपाल वर्मा ने ये फ़िल्म एक घर में ही शू’ट की है और उनका कहना है कि इसकी शू’ट के दौ’रान सभी सुर’क्षा निर्दे’शो का पा’लन किया गया है। अब फ़िल्म का ट्रे’लर तो आ गया है देखना ये है कि क्या फ़िल्म बाक़ी फ़िल्मों की तरह ही OTT प्ले’टफ़ॉ’र्म में री’लिज़ होगी।