हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्देशक के पिता का नि’धन, 86 साल की उम्र में तो’ड़ा दम…

हिंदी सिनेमा में एक बड़े निर्देशक के तौर पर पहचान रखने वाले फिल्म निर्माता और निर्देशक अनिल कुमार के घर में आज दु’खों के बादल छा गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को उनके पिता के सी शर्मा की अचानक तबी’यत बि’गड़ गई। जिसके कारण उनको अस्पता’ल में भर्ती किया गया। लेकिन आज सुबह उन्होंने दम तो’ड़ दिया और हम सबको अलवि’दा कह गए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिल के पिता के सी शर्मा भी बॉलीवुड का जाना माना चेहरा था। उन्होंने भी अनिल की तरह ही फिल्म निर्माता की तौर पर काम किया है। बतौर निर्देशक उन्होंने ‘तह’लका’, ‘जवाब’ और ‘गुंडा’ जैसी फिल्में बनाई हैं। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को अचानक से उनकी तबी’यत बि’गड़ गई थी। ऐसे में परे’शान होकर परिवार वाले उनको अस्प’ताल ले गए थे।

उनके नि’धन की जानकारी उनके छोटे बेटे कपिल शर्मा ने दी है। उन्होंने बताया कि “19 अगस्त 2022 को मेरे पिता का दिल का दौरा पड़ने से नि’धन हो गया।” वहीं, रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार सुबह अस्प’ताल में ही उनको दिल का दौरा पड़ा और वह इस दुनिया को अल’विदा कह गए। परिवार वालों की ओर से अंतिम क्रिया की जानकारी साझा की गई है।

अं’तिम सं’स्कार को लेकर बातचीत करते हुए परिवार वालों ने बताया कि “20 अगस्त 2022 को दोपहर 1 बजे सांताक्रूज वेस्ट खीरा नगर के हिंदू श्मशान भूमि में उनकी अं’तिम क्रिया की जाएगी।” आपको बता दें कि उनके चार बेटे हैं और चारों ही फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान रखते हैं। बात करें अनिल शर्मा की तो उन्होंने अपने करियर में बॉलीवुड की कई महान हस्तियों के साथ काम किया है और कई बड़ी फिल्में बनाई हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!