हिना ने पिता की मौ’त के 3 महीने बाद, माँ के साथ ऐसे मनाया उनका जन्मदिन…

हिना ख़ा’न ने तीन महीने पहले ही अपने पापा को खो’या है। वो हर रोज़ अपने पापा को याद करती हैं। उनके फ़ैन्स भी जा’नते हैं कि हिना अपने पो के कितने क़रीब थीं। हिना के पापा ही उनका सारा काम भी देखते थे और हिना का ख़याल भी रखते थे। पापा के जाने के बाद से हिना काफ़ी परे’शान रहीं लेकिन फिर उन्होंने ख़ुद को सम्भाला ख़ासकर अपने परिवार के लिए।

हिना के पापा के जाने से उनकी माँ की मान’सिक स्थि’ति भी उतनी अच्छी नहीं है। ऐसे में जब हिना के पापा का जन्मदिन हाल ही में आया तो इस मौ’क़े पर हिना ने एक बेहद इमो’शनल विडीयो शेयर किया। इस विडीयो में हिना की माँ केक का’टती नज़र आ रही हैं और वो अपने पति यानी हिना के पापा को याद करके रो’यी भी जा रही हैं।

हिना ने इस विडीयो और कुछ फ़ोटोज़ के साथ ये लिखा कि उनकी माँ सबसे मज़’बूत हैं और उन्होंने ही ये तय भी किया कि वो आज का दिन सेलिब्रे’ट करेंगी। साथ ही हिना ने ये भी लिखा कि पहले वो इस विडीयो को शेयर करें या नहीं इस बात को सोचकर संश’य में थी लेकिन बाद में उन्होंने तय किया कि वो इसे शेयर करेंगी।

हिना का कहना है कि सोशल मीडिया में रियलि’टी होनी चाहिए। हमें लोग हर तरह से अप’नाएँ। हिना ने कहा कि हमें अपनी आँ’सू भ’री आँखें, सिस’कियाँ और दुः’ख भी ज़ा’हिर करना चाहिए ताकि हम एक इंसान के तौ’र पर सभी पहलुओं से ऐक्से’प्ट किए भी जा सकें और लोगों को कर भी सकें।

हिना का कहना है कि उनका ये विडीयो उनकी तरह के द’र्द को झे’ल रहे लोगों को मज़’बूती देगा और उन्हें ये धैर्य भी मिलेगा कि मु’श्किलें दूर होंगी। हिना ने आगे लिखा कि “मैं आपको हमेशा प्यार करूँगी पापा, हैप्पी बर्थडे डैडी कूल”।

Hina with Father
हिना ख़ा’न ने इस पोस्ट में विडीयो के साथ फ़ोटो शेयर की हैं जिनमें उनकी माँ केक का’ट रही हैं और पापा की क़ब्र पर गुलदस्ते के साथ एक चिट हैं जिसमें “हैप्पी बर्थडे डै’ड” लिखा है। साथ ही हिना ने अपने पिता की पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें वो केक के सामने बैठे हैं। हिना की इस पोस्ट पर उन्हें सितारों और फ़ैन्स की ओर से कई संदेश आ रहे हैं.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!