मुम्बई: कोरोना वायरस की वजह से जो पाबंदियां लगी हैं उनसे बचने के लिए और कुछ सुकून का वक़्त बिताने के लिए बहुत सारे स्टार्स ने मालदीव्स का रुख़ किया. इसी फ़ेहरिस्त में एक नाम टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना ख़ान का भी आता है. हिना मालदीव्स में छुट्टियाँ मना रही हैं और वहाँ से फैन्स के लिए ख़ूबसूरत फ़ोटोज़ भेज रही हैं. मालदीव्स में बीच की सैर करके ख़ूब एन्जॉय कर रही हैं. हिना ने जो तस्वीरें इन्स्टा पर लगाई हैं वो ख़ासी स्टाइलिश हैं.

वो इन फ़ोटोज़ में ग्लैमर से सराबोर नज़र आ रही हैं. कुछ तस्वीरें दिलकश हैं तो कुछ में वो हॉट लुक दे रही हैं. एक फ़ोटो में वो नीले रंग की बिकिनी में दिख रही हैं तो एक में समुद्र किनारे बैठकर ब्लैंकेट में पोज देती हुई नजर आ रही है सिर्फ इतना ही नहीं उनके हाथ में Champagne की ग्लास भी नज़र आ रही है. हिना की ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं.
https://twitter.com/eyehinakhan/status/1335236553384157185
हिना ने इस फ़ोटोज़ को शेयर करते हुए लिखा है,”चियर्स टू लाइफ.” हिना एक और फ़ोटो में समंदर किनारे लेटी हुई हैं. हिना की सभी तस्वीरों को पसंद किया जा रहा है और कुछ ही मिनटों में ये वायरल हो जा रही हैं. हिना के इन्स्टा पर एक करोड़ से भी अधिक फॉलोवर्स हैं. हिना ख़ान इस साल ‘डैमेज्ड 2’ वेब-सीरीज़ में काम किया था. हिना ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बड़ी कामयाबी हासिल की थी. उन्होंने बॉलीवुड में भी क़िस्मत आज़माई है. उन्होंने फ़िल्म हैक्ड में काम किया था.