बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही आसिम की ज़िंदगी पूरी तरह बद’ल गयी है। उन्हें घर के अंदर रहते हुए ही लोगों का इतना प्यार मिला कि सभी को लगा था कि वो ही शो के विनर बनेंगे वो शो के विनर तो नहीं बने लेकिन उन्हें मिला ऐसा स्टारड’म जो शायद शो के विनर को भी नहीं मिला। बाहर आते ही आसिम को हिमांशी के रूप में उनका प्यार तो मिला ही साथ ही मिला ढेर सारे काम का ऑ’फ़र भी।

आसिम इन दिनों ज़्यादातर समय बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फ़र्नांडिस के साथ बि’ताते नज़र आ रहे हैं। दोनों एक म्यूज़िक विडीओ में नज़र आने वाले हैं और इसके शू’ट के दौ’रान आसिम और जैकलीन एक- दूसरे के साथ काफ़ी वक़्त बि’ता रहे हैं यही नहीं इन दोनों की कैमि’स्ट्री भी लोग ख़ूब पसंद कर रहे हैं। वैसे आसिम और हिमांशी भी एक म्यूज़िक विडीओ में नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में एक पोस्ट हिमांशी ने अपने अकाउंट से पोस्ट भी की थी लेकिन आसिम के फ़ैन्स को भा रहा है आसिम और जैकलीन का साथ।


Jacqueline Fernandez- Asim Riaz
कभी आसिम और हिमांशी को लेकर आसीमांशी हैशटैग चलाने वाले फ़ैन्स ने अब बना लिया है नया हैशटैग। आसिम और जैकलीन को साथ देखकर फ़ैन्स ने जैक्सिम हैशटैग शुरू कर दिया है। यही नहीं आसिम की पोस्ट में भी जैकलीन के रिए’क्शन और कमेंट्स नज़र आते हैं। आसिम ने हाल ही में जब एक शर्टले’स तस्वीर पोस्ट की तो जैकलीन ने लिख दिया “गो आसिम”। वहीं आसिम और जैकलीन की साथ में फ़ोटो देखकर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने तो उन्हें क्यूट कपल तक कह दिया।

तो क्या हम ये समझें कि आसिम को हिमांशी से ज़्यादा अच्छी लगने लगी हैं जैकलीन। आसिम की ही तरह जैकलीन भी हैं फ़िटनेस की दीवानी। यही नहीं जैकलीन और आसिम की दोस्ती भी क’माल की है। वैसे बात करें आसिम और हिमांशी की तो दोनों पहली बार बिग बॉस के घर पर ही मिले थे और आसिम ने कहा था कि उन्हें हिमांशी को देखते ही समझ आ गया था कि वो उनके लिए ही बनी हैं। ख़’बरें आती रही थी कि आसिम के भाई को आसिम और हिमांशी का साथ पसंद नहीं है और वो नहीं चाहते कि आसिम करियर की शुरुआत में ही रिले’शनशि’प में आगे बढ़ें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *