फिल्मी दुनिया के प्रति लोग बहुत तेज़ी से आक’र्षित होते हैं और लोग उन्हें नॉर्मल इंसान से ज़्यादा मानने लगते हैं। उन्हें भगवान तक का दर्जा दे दिया जाता है। वहीं अपने चहेते सितारे के साथ फैंस के ज’ज्बात जुड़ जाते हैं। ऐसे में अगर उनके बारे में कोई अफ’वाह फैलती है तो फैंस उसे क’तई बर्दा’श्त नहीं करते। हाल ही में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के बारे में भी ऐसी ही खब’र वाय’रल हुई है। सोशल मीडिया पर तेज़ी से खब’र फैल रही है कि हेमा मालिनी कोरो’ना वा’य’रस से सं’क्र’मित पाई गई हैं।

इन अफ’वाहों पर एक्ट्रेस की बेटी ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात को क्लियर किया है। उन्होंने पोस्ट किया है कि “मेरी मां हेमा मालिनी पूरी तरह ठीक हैं। उनकी बिग’ड़ी सेहत को लेकर उ’ड़ रही खब’रें पूरी तरह झू’ठी हैं। ऐसी खब’रों पर भरोसा ना करें। प्यार और चिं’ता के लिए सभी का धन्यवाद।” इसके साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी भी डाली थी। वहीं एक्ट्रेस ने खुद इस बात को सारे से अफ’वाह बताया है। उन्होंने कहा है कि “राधे-राधे… कुछ लोग कुछ न्यूज सुनकर बहुत ही परे’शान हैं। ऐसा कुछ नहीं है, मैं बिलकुल ठीक हूं।”

Hema Malini & Esha Deol

बता दें कि इससे पहले भी ऐसी काफी खबरें वा’य’रल हो चुकी हैं। नीतू सिंह, र’णबीर कपूर और कर’ण जौहर के बारे में भी ऐसी ही अफ’वाहें फैली थीं। जिसपर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर ने अफ’वाह फैलाने वालों पर फ’टकार लगाई थी। वहीं हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ-अभिषेक के साथ ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के कोरो’ना सं’क्र’मित होने की खब’रें आईं हैं। इनके अलावा अनुपम खेर की मां, भाई-भाभी और भतीजी भी कोरो’ना पॉजिटिव पाई गई हैं।

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *