हेमा मालिनी ने हाल ही में अपना 73 वाँ जन्मदिन मनाया है। इस उम्र में भी हेमा मालिनी काफ़ी ए’क्टिव हैं और उनकी ख़ूबसूरत भी ब’रक़’रार है। हेमा मालिनी सां’सद होने के साथ-साथ अपें डान्स पर्फ़ॉर्मन्स भी करती हैं। उनकी एक्टिव लाइफ़ के बीच भी वो अपने परिवा’र के लिए वक़्त निका’ल लेती हैं।

हेमा मालिनी कुछ दिनों पहले ही KBC में भी नज़र आयी थीं यहाँ वो अपनी फ़िल्म शो’ले के डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ नज़र आयी थीं। हेमा मालिनी के जन्मदिन के मौ’क़े पर जब सेलिब्रे’शन किया गया तो भी रमेश सिप्पी, संजय खान, ईशा देओल दिखे लेकिन सभी की नज़रें टि’क गयीं धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की जो’ड़ी पर। हेमा मालिनी ने लाल रंग का सू’ट प’हना हुआ था और धर्मेंद्र भी मै’चिंग शर्ट में दिखे।

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी इतने साल बाद भी साथ नज़र आए तो लोगों की नज़रें उनसे अल’ग ही नहीं हो सकी। दोनों की जोड़ी ख़ासी ख़ूबसूरत नज़’र आ रही थी। हेमा मालिनी के केक क’टिंग के बाद जब धर्मेंद्र उनके पास खड़े नज़र आए तो उनकी ये तस्वीर देखते ही देखते वाय’रल हो गयी। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी काफ़ी समय से एक- दूसरे से दू’र थे।

लॉ’कडा’उन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने फ़ार्म हाउस में बि’ताया। पंजाब में होने के कार’ण हेमा मालिनी से उनका मिलना ही नहीं हो पाता था। उनके साथ कई बार उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर नज़र आयीं लेकिन हेमा से मुलाक़ात का ये मौ’क़ा सभी को बेहतरीन लगा। फ़ैन्स उनकी फ़ोटोज़ देखकर ख़ुश हो रहे हैं। हेमा से उनके जन्मदिन के समय मिलने के लिए धर्मेंद्र का आना बहुत ही ख़ा’स रहा। हेमा मालिनी के चेहरे पर भी इसकी ख़ुशी साफ़ देखी जा सकती है।

error: Content is protected !!