लता मंगेशकर की तबियत को लेकर जब ख़बरें आयीं तो उनके फ़ैन्स के साथ-साथ पूरे देश में उनकी सेहत को लेकर चिंता बढ़ गयी। लता मंगेशकर की सेहत के बारे में अब ये अपडेट आयी है कि वो अब तक हॉस्पिटल में ही हैं लेकिन उनकी सेहत में लगातार सुधार आ रहा है। दस दिन पहले वो ICU से बाहर आ गयी हैं बता दें कि जब वो भर्ती हुई थीं तब उन्हें लाइफ़ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया था वहाँ से वो जल्द ही ICU में शिफ़्ट हो गयी थीं। अब वो ICU से भी बाहर आ गयी हैं। जल्द ही उनके पूरी तरह स्वस्थ होकर घर आने की ख़बर भी आने की उम्मीद है।

लता मंगेशकर के परिवार की ओर से लगातार उनकी सेहत को लेकर अपडेट फ़ैन्स तक पहुँचाए जा रहे हैं। उनके अनुसार लता मंगेशकर की सेहत में अब बहुत सुधार आ गया है और वो लगातार रिकवर हो रही हैं और जल्द से जल्द वो पूरी तरह स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो सकती हैं। परिवार की एक सदस्य ने कहा कि “वो
कब डिस्चार्ज होंगी इससे ज़्यादा ज़रूरी है कि वो कैसी हैं और फ़िलहाल उनकी सेहत में सुधार आ रहा है”

करीबी सूत्रों से पता चला है कि लता मंगेशकर की सेहत अब इतनी ठीक है कि वो अपने परिवार के लोगों से बातें भी करने लगी हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी उनसे मुलाक़ात करने अस्पताल पहुँचे थे।11 नवम्बर को लता मंगेशकर की तबियत अचानक ख़राब होने के कारण उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उन्हें लाइफ़ सपोर्ट सिस्टम में रखा गया था।