बॉलीवुड में एक बार किसी की कोई छवि बन जाए तो उसे तोड़ना बहुत मुश्कि’ल होता है। कई लोग अपने सेट छवि को तो’ड़ने के लिए अल’ग-अल’ग नुस्ख़े आज़’माते हैं और ऐसे में कई बार अपने करियर तक को दाँ’व पर लगा जाते हैं वहीं कुछ अपनी उसी छवि को ब’रक़रार रखते हुए सालों साल इंडस्ट्री में टि’के रहते है। बॉलीवुड में जैसे शाहरुख़ को रोमां’स का किंग माना जाता है, सलमान फ़िट बॉ’डी के मालिक माने जाते हैं। आमिर के नाम के साथ मिस्टर परफे’कशनि’स्ट का टै’ग जु’ड़ा है वैसे ही इम’रान हा’शमी को लोग सीरि’यल कि’सर के तौ’र पर जा’नते हैं।

इम’रान हा’शमी ने फ़ुटपा’थ फ़िल्म से अपने करियर की शुरुआत की इसके बाद आयी उनकी फ़िल्म मर्ड’र जिसमें उनकी और मल्लिका शे’रावत की कैमि’स्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया। इस फ़िल्म के बाद इम’रान हा’शमी की अधि’कांश फ़िल्मों में कि’सिंग सी’न होना ज़’रूरी सा हो गया और उन्हें सीरि’यल कि’सर की त’रह जा’ना जा’ने लगा। एक तरह से जिस फ़िल्म में इम’रान होते उस फ़िल्म के ट्रे’लर में ही उनके कि’सिंग सीन को दिखा दिया जाता। इम’रान का कहना है कि उन्होंने कि’सिंग सीन बस इसलिए किए क्योंकि वो सीन की डिमां’ड थे।

Emraan with Wife
वैसे उन्होंने ये भी बताया कि हर कि’सिंग सीन देखने के बाद उनकी पत्नी का क्या रीऐ’क्शन होता है। इम’रान हा’शमी ने बताया कि उनकी पत्नी जब उनका कि’सिंग सीन देखती हैं तो बहुत नारा’ज़ होती हैं। इमरान ने हँसते हुए बताया कि वो अब भी खी’झ जाती है और मुझे मा’रती भी है पहले तो बहुत मा’रती थी अब कम मा’रती है। मैं जब भी कोई कि’सिंग सीन करता हूँ तो अपनी पत्नी के लिए एक बैग गिफ़्ट में लेकर जाता हूँ और पहले तो वो उसी बैग से मुझे मा’रा करती थी लेकिन अब हाथों से मा’रती है। थोड़ा ग़ु’स्सा तो क’म हुआ है। इम’रान ने बताया कि इस गिफ़्ट वाले बैग्स से पूरी अलमारी भ’र चु’की है।