हिना ख़ा’न अपनी एक अल’ग पहचान बना चु’की हैं। हिना ख़ा’न ने TV की दुनिया से शुरुआत करके ख़ुद की इमे’ज को पूरी तरह बदला। हिना ख़ा’न ने कुछ फ़िल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा हिना इन दिनों म्यूज़िक विडीयो में काम करती हैं साथ ही कई ए’ड में भी उनका काम सरा’हा जाता है। हिना को घूमना काफ़ी पसंद है। अकसार वो अकेले या बॉयफ़्रेंड विक्की के साथ देश विदेश की सैर पर होती हैं।

हिना ख़ा’न ने अपने काम के साथ-साथ ज़िंदगी में अपने परिवार की एक ख़ास जगह बनायी है। हिना हाल ही में अपनी माँ के साथ बाहर घूमने गयी थीं। हिना ख़ा’न का काम देखकर कोई भी ये नहीं कह सकता कि उन्हें एक ग’म्भीर बीमा’री है। दरअसल हिना ने ख़ुद ही इस बीमा’री का ज़ि’क्र किया था। हिना ने बताया था कि वो लम्बे समय से इस बीमा’री से जू’झ रही हैं।

हिना ने ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ शो में बताया था कि उन्हें अ’स्थ’मा की बीमा’री है। इसके कारण वो साँस रो’कने जैसा कोई भी काम नहीं कर पाती हैं। हिना ख़ा’न की इस बीमा’री के बारे में जा’नकर उनके फ़ैन्स को बड़ा झ’टका लगा था। हिना ने इसके बावजूद अपना एक अलग मु’क़ाम हासिल किया। TV की बहु वाली छवि को तो’ड़कर उन्होंने बिग बॉस शो किया।

सभी का कहना था कि हिना का करियर बिग बॉस शो के बाद ख़’त्म हो जाएगा। यूँ तो हिना इस शो की रनर अप रहीं लेकिन उन्होंने कई दिल जीते और बाद में उनका काम भी चल निकला। हिना ने कुछ फ़िल्मों में काम किया और बाद में भी उन्हें काम की कोई क’मी नहीं हुई। हिना उनके सीजन के बाद से त’क़री’बन बिग बॉस के हर सीजन में बुलाया जाता रहा है। इससे ही उनकी लोकप्रियता का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

error: Content is protected !!