हा’दसे के समय मलाइका को थी बस दो चीजों की चिं’ता, बेहो’शी में भी बार-बार…

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हर दम अपने धा’कड़ अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर दो टूक बोलती हैं। खासकर तब जब कोई बात उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में हो। हाल ही में एक्ट्रेस का काफी ख’तरना’क एक्सी’डेंट हुआ था, जिसमें में चोटिल भी हो गई थीं। इस बात को करीब एक महीना हो गया। लेकिन अब उन्होंने इस एक्सी’डेंट पर खुल के बात की है। उन्होंने बताया है कि जब उनकी कार का एक्सी’डेंट हुआ तो वह बस दो लोगों के बारे में बोल रहीं थीं और साथ ही दु’आ भी कर रही हैं।

इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि “वह भया’नक रात मुझे याद है कि मेरे चारों ओर बहुत खू’न था। मेरा परिवार, अर्जुन कपूर और सभी लोग घ’बरा गए थे। लगभग एक हफ्ते के बाद आखिरकार मैंने खुद को आईने में देखा कि मेरे माथे पर वहीं निशान था जहां मुझे चो’ट लगी थी। यह मुझे याद दिलाता है कि मेरे साथ हुआ था।”

आगे बात करते हुए मलाइका अरोड़ा कहती हैं कि “यह गु’मान नहीं था जो उस समय मेरे ऊपर आया था। हां, यह गु’मान बिजनेस में काफी अहम है, लेकिन मैं इस सत्य को हमेशा याद रखूंगी। भले ही यह निशान मुझे याद दिलाएगा कि क्या हुआ था लेकिन यह मुझे जीवन में वापस आने से नहीं रोकेगा। हादसे की रात वाला वो पल मुझे ठीक से याद है।”

हादसे को याद करते हुए उन्होंने कहा कि “मैं सिर्फ दो चीजों के लिए प्रार्थ’ना कर रही थी कि मैं उस रात म’रना नहीं चाहती थी और मैं अपनी आंखों की रोशनी नहीं खोना चाहती थी। जब एक्सी’डेंट के बाद जब मुझे थोड़ा होश आया तो मुझे बताया गया कि मैं लगातार अपनी मां और बेटे अरहान के बारे में पूछ रही थी। मैं बेहोशी की हालत में सोमवार को सेट पर वापस जाने के बारे में बड़बड़ा रही थी।”

वह कहती हैं कि “हा’दसा शनिवार की रात हुआ। मैं हादसे के बाद सोमवार को वापस नहीं गई बल्कि15 दिनों में मैंने वापसी की। शुरुआत में, मुझे चो’ट की सीमा के बारें कोई अंदाजा नहीं था क्योंकि मैं शॉ’क्ड और स’दमे थी। मुझे कुछ क्लियर नहीं दिखता था बस ये मैं फील कर रही थी कि मेरे चारों तरफ कांच के टुकड़े बिखरे हैं और कुछ छोटे-छोटे टुकड़े मेरी आंखों में चले गए थे।”

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!