कोरो’ना वा’य’रस का संक्र’मण टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा बु’रा प्र’भाव डा’ल रहा है। बड़े बड़े सितारे इससे संक्र’मित हो रहे हैं। पहले बच्चन परिवा’र के चार सदस्य कोरो’ना पॉजिटिव पाए गए। उसके बाद अनुपम खेर के घर भी इसके द’स्तक दे दी थी। साथ ही यह भी ख’बरें अाई थीं कि बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के बंगले के सिक्यो’रिटी गार्ड भी वा’य’रस से सं’क्र’मित पाए गए है। लेकिन अब बताया जा रहा है कि रेखा के बंगले के आसपास के इलाके के चार और सिक्यो’रिटी गार्ड कोरो’ना सं’क्र’मित निकले हैं। जिन्हें बीएमसी के कोरो’ना सेंटर भेज दिया गया है।

वहीं रेखा के बंगले के वॉ’चमैन के सं’क्र’मित पाए जाने के बाद उनका, उनकी मैनेजर फर’जाना और घर के अन्य लोगों का कोरो’ना टेस्ट होना था। साथ ही घर को सैनि’टाइज करने के लिए बीएमसी की एक टीम को भी भेजा गया था लेकिन रेखा ने टेस्ट करवाने से इं’कार कर दिया और बीएमसी की टीम को भी घर सैनि’टाइज करने के लिए म’ना कर दिया। रेखा ने टेस्ट कराने से इं’कार करते हुए कहा कि किसी के सं’पर्क में नहीं आई थीं, इसलिए वह अपना टेस्ट नहीं कराना चाहतीं।


Rekha

रिपो’र्ट के मुताबिक, बीएमसी के अधिकारियों ने बताया कि रेखा घर से बाहर बहुत क’म निकलती हैं और वह किसी से मिलती जु’लती भी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि इसके बावजूद कोरो’ना टेस्ट करवाना बहुत ज़रूरी है क्योंकि निय’मों के अनुसा’र हर उस व्यक्ति को टे’स्ट करवाना ज़रूरी है जो किसी सं’क्र’मित व्यक्ति के संप’र्क में आया है। आपको बता दें कि रेखा के घर के गा’र्ड के सं’क्र’मित होने के बाद बीएमसी ने उनका पूरा बंगला सी’ल कर दिया है।