हाल ही में NCB ने सेलेब्स की जो लि’स्ट जारी की है उसमें रकुलप्रीत, सारा अ’ली ख़ा’न, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर, दीया मि’र्ज़ा के साथ-साथ दीपिका पादुकोण का नाम भी है। जबसे दीपिका का नाम सामने आया है तभी से उन्हें न सिर्फ़ सोशल मीडिया में ट्रो’ल किया जा रहा है बल्कि मीडिया पर भी उनके नाम पर तरह-तरह की बातें ग’ढ़ी जा रही हैं। दीपिका की फ़िल्मों के नामों को ड्र’ग्स के साथ मिलाकर उसके ज़रिए दीपिका की छवि पर पहले से ही ब’ट्टा लगा दिया गया है और NCB की पू’छताछ से पहले ही ये निर्णय दे दिया गया है कि वो दो’षी हैं।

बहरहाल NCB आम जनता और मीडिया की तरह नहीं चलती है इसलिए वो दीपिका से एक दिन बाद पू’छताछ करेगी और उसके बाद अपना प’क्ष रखेगी। NCB की ओर से स’म्मन जारी होते ही दीपिका के गोवा से मुंबई लौ’टने की बा’ट देखी गयी और जैसा कि दीपिका ने भी अंदा’ज़ा लगाया होगा एयरपोर्ट पर ही उनका साम’ना मीडिया की भा’री भी’ड़ से हुआ। दीपिका पिछले कुछ समय से गोवा में फ़िल्म की शू’ट कर रही थीं और स’म्मन जारी होने के कारण मुंबई लौ’टी हैं। किसी तरह भी’ड़ में से गाड़ी निका’लकर दीपिका और रणवीर को उनके घर तक पहुँचने मिला। जहाँ भी उनके सामने मीडिया ख’ड़ी नज़र आयी।

Ranveer- Deepika
दीपिका और रणवीर को गाड़ी में भी मीडिया के कैमरे का साम’ना करना पड़ा। फ़िलहाल दीपिका ने जाँ’च में पूरा सहयोग देने की बात कही है। ख़बरें हैं कि दीपिका से कल की ब’जाय परसों पू’छताछ की जाएगी। दीपिका पादुकोण ने कई सामा’जिक मु’द्दों पर खुलकर अपनी राय रखी है चाहे वो डिप्रे’शन का माम’ला हो या ते’ज़ाब से हम’ले का। ड्र’ग्स माम’ले में दीपिका NCB द्वारा दो’षी क़रा’र न भी दी जाएँ तो भी आम जनता के साम’ने मीडिया ने उनकी जो छ’वि बिगा’ड़ी है उसे बनने में काफ़ी वक़्त लगेगा। इसी माम’ले के चलते सारा अ’ली ख़ा’न भी गोवा से वापस लौटीं वो वहाँ अपने भाई और माँ के साथ छुट्टियाँ मनाने गयी हुईं थीं। कल उनसे पू’छताछ होने वाली है।