सभी को बड़े परदे की रूपहली दुनिया बड़ी अच्छी लगती है और ये लगता है कि इनके पास क्या क’मी होगी। इन दिनों कोरोना लॉ’क डा’उन की व’जह से फ़िल्मी सितारों के घर घूमने का मौ’क़ा भी फ़ैन्स को मिल रहा है अक्सर सितारे अपने घर में बैठे व’र्कआउ’ट विडीओ या कूकिंग के विडीओ अपलो’ड करते ही रहते हैं तो सभी को ये देखकर पता चलता है कि सितारों के घर आराम के सा’धनों की ‘कमी नहीं है।

वहीँ ऐसे भी कुछ सितारे हैं जो कोरोना के चलते परे’शानी में फँ’स गए हैं। इन्हीं में से एक हैं नफ़ीसा अ’ली। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नफ़ीसा अ’ली गोवा में 10 दिन की ट्रिप के लिए गयीं थीं और इस दौरान कोरोना संक्र’मण को देखते हुए देश भर में लॉ’क डा’उन की घो’षणा हो गयी। इसके बाद से ही हाला’त ख़’राब हैं और कई जगहों पर पर्या’प्त सा’धन नहीं मिल पा रहे हैं।


Nafessa Ali
नफ़ीसा अ’ली ने कहा कि “मैं एक कैं’सर सरवा’इवर हूँ इसलिए मुझे अपने खान- पान का बहुत ध्यान रखना पड़ता है। मैं कुछ दिनों से सिर्फ़ सूखा अनाज ही खा रही हूँ, न किसी तरह की सब्ज़ी है और न ही फल मिल पा रहे हैं। मैं इस समय मोरजिम में हूँ पणजी में फिर भी स्थि’ति थोड़ी ठीक है लेकिन यहाँ तो हम सभी से क’ट से गए हैं। मुझे सभी की चिं’ता होती है।”

नफ़ीसा अली ने आगे बताया कि क्योंकि वो सिर्फ़ दस दिनों के लिए ही आए थे इसलिए वो उतनी ही द’वाइयाँ भी अपने साथ लायीं थी और अब उनके पास द’वाएँ भी ख़’त्म हो चु’की हैं यही नहीं कोई कुरियर स’र्विस न चलने के कार’ण वो द’वा मँ’गवा भी नहीं पा रही हैं और ये बात उनकी सेह’त के ख़ि’लाफ़ जा रही है।

नफ़ीसा अली ने अपनी भांजी के बारे में बताते हुए कहा कि वो स्विज़रलैंड से लौ’टी थी और कोरोना पॉ’ज़िटिव पायी गयी थी लेकिन अब वो स्वस्थ है और रिक’वर कर रही है वो बैंगलोर में है। नफ़ीसा अली य’मला पग’ला दी’वाना, गुज़ारिश, मेजर साब, लाइफ़ इन अ मेट्रो, साहब बीवी और गैं’गस्टर जैसी फ़िल्मों में न’ज़र आ चुकी हैं। उन्हें 2018 में कैं’सर हुआ था जिससे वो ड’टकर सा’मना करती हुई जीत गयीं।