बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहाँ अक्सर कोई न कोई ख़बर ऐसी आती है जिसका यक़ीन पहले तो करना मुश्किल होता है. फ़िलहाल जो ख़बर हम आपको बताने जा रहे हैं वो है अमित साध और किम शर्मा के अ’फ़ेयर की ख़बरों से जुड़ी. कुछ जगह मीडिया में ये बात आ गई थी कि अमित साध और किम शर्मा गोवा में एक साथ holiday मना रहे हैं. हालाँकि इस बात को अमित साध ने ग़लत बताया है. उन्होंने कहा कि वो अगर प्यार करेंगे ही तो छुपकर क्यूँ करेंगे.

उन्होंने एक समाचार पत्र से बात करते हुए कहा,”मैं किसी से नहीं मिला, मैं सुबह उठता हूं और बीच पर वॉक करता हूं। इस बीच मैं गोवा की फिश करी और चावल खाता हूं और शाम को 9 बजे तक सो जाता हूं।” किम के साथ उनके रिश्तों को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ़ कहा कि हम ग़लती से एक रेस्टोरेंट में टकरा गए थे.

उन्होंने कहा,”हम ग़लती से एक रेस्तरां में एक दूसरे से टकरा गए और इसी बीच एक दूसरे के साथ हाय-हेलो हुई। अमित साध कभी छुपकर रो’मांस नहीं करेंगे। मैं इस तरह की रिपोर्ट्स की पर’वाह नहीं करता हूं, लेकिन हमें अपनी इंडस्ट्री और देश की म’हिलाओं के बारे में इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए।” वहीं इस ख़बर पर किम शर्मा ने साफ़ कहा है कि हम दोनों तो दोस्त भी नहीं हैं, हम तो पहली बार गोवा में मिले ही थे. किम शर्मा ने फ़िल्म मुहब्बतें से अपने करीयर की शुरुआत की थी. इस फ़िल्म के बाद उन्हें ख़ास सफलता नहीं मिली.