कोरो’ना वाय’रस से जं’ग जीतने के बाद टीवी जगत की अभिनेत्री अपनी बेटी के साथ खूब एं’जॉय कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनकी पॉपुलै’रिटी भी बेहद ज़्यादा है। वह आए दिन फैंस के साथ कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं और देखते ही देखते उनकी पिक्चर्स वाय’रल भी हो जाती हैं। हम यहां बात कर रहे हैं टीवी इंड’स्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की। श्वेता अक्सर अपनी रूटीन लाइफ से जुड़ी बातें और हसीन पलों को भी फैंस के साथ शेयर करती हैं। श्वेता तिवारी ने अब अपने फैंस के साथ कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी बेटी पलक तिवारी भी नजर आ रही हैं।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों में श्वेता तिवारी पलक तिवारी के साथ चि’ल करती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में श्वेता और पलक ने चहरे पर मास्क लगाए हुए हैं। फोटोज शेयर करने के साथ श्वेता ने कै’प्शन में लिखा है, “क्या आप गे’स कर सकते हैं कि मास्क के पीछे का मेरा अनु’भव कैसा रहा।” श्वेता तिवारी की यह तस्वीरें वाय’रल हो रही हैं और लोक खूब कॉ’मेंट कर रहे हैं और बहुत ही कम समय में श्वेता के इस पोस्ट को काफी लाइ’क्स भी मिल गए हैं। इससे पहले भी श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक के साथ तस्वीरें साझा कर चुकी हैं।
Shweta Twari-Palak Tiwari
हाल ही में उन्होंने पलक के साथ स्वि’मिंग पूल की तस्वीरें शेयर की थीं। मां बेटी की इन पिक्चर्स ने सोशल मीडिया पर ध’माल मचा दिया था। फैंस को श्वेता और उनकी बेटी का यह ग्लै’मरस अंदाज़ बेहद पसंद आया था। वर्क फ्रं’ट की बात करें तो श्वेता तिवारी इन दिनों सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में गुनीत का किरदार निभा रही हैं। शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। दूसरी ओर उनकी बेटी पलक तिवारी भी फिल्मी दुनिया में क़दम रख रही हैं। पलक की डेब्यू फिल्म ‘रोज़ी’ का टीजर भी रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में पलक के साथ विवेक ओबेरॉय दिखाई देंगे।