कोरोना संक्र’मण के कार’ण सभी शू’टिंग रो’क दी गयी हैं और इससे जहाँ डेली वर्कर्स को नुक़’सान हो रहा है वहीं फ़िल्म प्रोड्यूसर को भी कम नुक़’सान नहीं हो रहा है। देखा जाए तो संजय लीला भंसाली को एक के बाद एक घा’टा ही हो रहा है। पिछले साल के अं’त में सलमान और आलिया को लेकर उन्होंने इं’शाल्ला’ह फ़िल्म बनाने की घो’षणा की थी लेकिन सलमान से हुए मनमु’टाव के बाद शू’ट के कुछ ही दिन पहले ये फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गयी और शू’ट के लिए तै’यार से’ट और बाक़ी ची’ज़ों में हुए ख़’र्चे संजय लीला भंसाली को भा’री पड़े।

इस फ़िल्म के बं’द होने के बाद भंसाली ने आलिया से ये वा’दा किया था कि वो उन्हें लेकर एक विमन सेंट्रि’क फ़िल्म बनाएँगे और अपना वा’दा पूरा करते हुए उन्होंने आलिया को लेकर लेडी डॉ’न गंगूबाई काठिया’वाड़ी की ज़िंदगी पर इसी नाम से फ़िल्म बनाने का फ़ै’सला किया। इस फ़िल्म को लेकर आलिया काफ़ी उत्साहित थी और उन्होंने अपना लुक भी शे’यर किया था। आलिया इस लुक में कमा’ल की लग रही थीं। एक मराठी वेशभूषा में आलिया को देखना बिलकुल अल’ग अनुभव रहा और सभी ने उनकी ख़ू’ब तारीफ़ भी की थी।

Alia Bhatt
फ़िल्म की शू’ट शुरू हो चुकी थी और काफ़ी शू’ट पूरी भी हो गयी थी कि इसी बीच आए इस कोरोना संक्र’मण की वज’ह से भंसाली को भी अपनी इस फ़िल्म की शू’ट रो’कनी पड़ी लेकिन अब लॉ’क डा’उन ब’ढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में भंसाली ने फ़िल्म गंगू बाई काठिया’वाड़ी के से’ट को गि’राने का फ़ै’सला किया है क्योंकि रो’ज़ाना उसके मेंटे’नेन्स पर हो रहे ख़’र्च का भु’गतान करना संजय लीला भंसाली के ख़’र्च को ब’ढ़ा रहा है। ऐसे में जल्द ही इस से’ट को तो’ड़ दिया जाएगा और शू’ट शुरू होने से पहले फिर तै’यार किया जाएगा, जिसमें मेंटे’नेन्स से कम लागत आएगी। बता दें कि इस से’ट के ज़’रिए 1960 के क’माटीपु’रा को बनाया गया है।