मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्र’ग्स का क्या रोल रहा, इसको लेकर चल रही जाँ’च से जुड़े एक मा’मले को लेकर रिया चक्रवर्ती को गिरफ़्ता’र किया गया है. बॉलीवुड अभिनेत्री को आज NCB ने गिर’फ़्तार किया है. लगातार तीन दिन की पूछता’छ के बाद आज रिया की गि’रफ़्तारी हुई है. NCB के अ’धिकारियों ने बताया है कि रिया ने माना है कि कुछ मौक़ों पर उन्होंने भी ड्र’ग्स लिया है. हालाँकि रिया के ड्र’ग पे’डलर्स से किसी तरह के सम्ब’न्ध का सुबू’त नहीं मिला है.

रिया ने पूछताछ के दौरान ये बात मानी है कि वो गां’जे के बड्स सिग’रेट के साथ पी चुकी हैं. लॉकडाउन में जब ड्र’ग्स मिलना मु’श्किल हो गया तो रिया ने अपने भाई शौविक से कहकर ड्र’ग्स मँगवाई थी. रिया ने दावा किया कि सुशांत लम्बे समय से ड्र’ग्स लेता था और सुशांत के कहने पर ही ड्र’ग्स मँग’वाया गया. रिया और उसके भाई को जब आमने-सामने बै’ठाकर पूछताछ की गई तो रिया रो’ने लगीं.
Rhea Chakrobarty Chuglibaz [/caption]
NCB ने दा’वा किया है कि रिया के घर से जो इलेक्ट्रॉ’निक सामान मिला है उससे ड्र’ग्स के सुराग़ मिले हैं.रिया से पहले उनके भाई शौ’विक और सुशांत के हाउस मैनेजर समुएल मिरांडा को गिर’फ़्तार किया जा चुका है.आपको बताते चलें कि रिया ने मी’डिया के ज़रिए कई बार ये कहा है कि उन्होंने ड्र’ग्स का से’वन कभी नहीं किया और वो टे’स्ट कराने को तैयार हैं. अब सवाल ये उठता है कि अगर सुशांत के घर में कम से कम तीन लोग ड्र’ग्स लेते थे तो क्या सुशांत इस बात से अ’नजान थे. NCB के अधिकारी भा’वनाओं को समझते हुए अभी सुशांत के ऊपर किसी तरह की टिप’ण्णी नहीं कर रहे हैं. हालाँकि अभी इस मामले का सुशांत की मौ’त से कोई लेना देना है या नहीं, इस बात का पता लगना बाक़ी है.