भारतीय मीडिया हो या सोशल मीडिया हर जगह सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स छा’या हुआ है। यह माम’ला शुरू से लेकर अब तक ना जाने कितने मो’ड़ ले चुका है और मुंबई पु’लिस से लेकर बिहार पु’लिस तक ने इस माम’ले में जां’च प’ड़ताल की। इतना ही नहीं बल्कि सीबीआई तक ने इस के’स की जां’च में कमर क’स ली और दिन रात लगाता’र इस माम’ले को सु’लझाने में जु’ट गई, लेकिन जैसे जैसे सीबीआई की जां’च आगे बढ़ती गई वैसे ही यह माम’ला और उल’झता गया।

अब इस माम’ले में ड्र’ग्स कने’क्शन साम’ने आया है, जिसकी जां’च के लिए ना’रकोटि’क्स कंट्रो’ल ब्यूरो की टीम भी लगी हुई है। NCB की टीम ने तो गिर’फ्तारी भी शुरू कर दी है। दूसरी ओर ED पहले से ही इस माम’ले की जां’च में जु’टी हुई है और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से बहुत बार पू’छताछ भी कर चु’की है। इस के’स की जां’च के लिए रिया के फोन का क्लो’न तै’यार किया था, जिसमें ड्र’ग्स से जु’ड़ी कई अ’हम बातें पता लगी हैं। रिया के वॉट्स’एप चैट से पता चला है कि रिया ड्र’ग्स स’प्लाई में शा’मिल है, जिसके मद्दे’नजर NDPS ए’क्ट के तहत रिया पर मुक़’दमा बन सकता है और रिया की गिर’फ्तारी हो सकती है।

Sushant Singh Rajput
बी’ते दिनों NCB ने बड़ी का’र्रवाई करते हुए रिया के भाई शौविक और इस के’स से जु’ड़े सैमुअल मिरांडा को गिर’फ्तार कर लिया है। NCB ने इस संबं’ध में दा’वा किया था कि शौविक, सैमुअल मिरांडा और ड्र’ग्स पै’डर्स के बीच डा’यरेक्ट लिंक मिलें हैं। खबरों की मानें तो गिर’फ्त में आने के बाद शोविक ने NCB के साम’ने माना है कि ड्र’ग्स को लेकर रिया की चैट सही है। इस चैट में रिया ड्र’ग्स की किसी शख्स के लिए मां’ग कर रही हैं। इसके आधा’र पर माना जा रहा है कि अब जल्द ही NCB रिया चक्रवर्ती को भी गिर’फ्तार कर सकती है और उनके खुद के भाई शौविक रिया के लिए दि’क्कत की व’जह बन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *