कई बार हम फ़िल्मों में कुछ ऐसे सीन्स देखते हैं जो हमें डरा देते हैं लेकिन हक़ीक़’त में ऐसा होगा ये हम कभी सो’चते ही नहीं हैं। पर ऐसा ही कुछ हुआ जब एक एक्टर को उनके घर में ही मा’र दिया गया। जी हाँ, ये मामला कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री का है 32 साल के एक एक्टर को उनके घर में ही मौ’त के घाट उता’र दिया गया। एक्टर की ह’त्या किसने की है ये बात अब तक सामने नहीं आयी है।


ये घ’टना बेंगलुरु के आर आर नगर के किराए के घर में पुल के पास हुई। यहीं से सतीश वज्र नामक एक्टर का ख़ू’न से स’ना हुआ श’व बराम’द किया गया। है’रानी की बात ये है कि सतीश की पत्नी ने सात महीने पहले ही ख़ुदकु’शी की थी। दोनों ने अपने- अपने परिवार की रज़ामं’दी के बिना शादी की थी। ऐसे में ये भी श’क ज’ताया जा रहा है कि सतीश की पत्नी के भाई ने ये ह’त्या करवायी होगी।

ये वा’रदा’त रविवार को हुई। जब सतीश के मकान मालिक ने सतीश के फ़्लैट के दरवाज़े पर खू’न देखा तो उन्हें है’रानी हुई। उन्होंने पु’लिस को बुलाया और एक्स्ट्रा चाबी से घर खो’लकर अं’दर देखा तो सतीश का श’व मिला। बाद में जब साम’ने के दरवाज़े पर लगा CCTV चेक किया गया तो उसमें जो दिखा उसके आधा’र पर मकान मालिक ने पु’लिस में शिका’यत द’र्ज करवायी। पु’लिस ने सतीश की डे’ड बॉडी को फ़र्श से बराम’द किया। पो’स्टमा’र्टम के लिए भेज दिया गया।

सतीश मूल रूप से कर्नाटक के मंड्या ज़िले के मद्दुर निवासी थे। हीरो के तौर पर उनकी पहली फ़िल्म ‘लागोरी’ थी। इसके अलावा वो कई फ़िल्मों में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर नज़र आते रहे हैं। सतीश के परिवार के मुताबिक़ कथित तौर से सतीश पर दो अज्ञा’त लोगों ने हम’ला किया। तेज धा’रदार हथिया’र से उनकी ह’त्या करके वो वहाँ से भा’ग गए। पु’लिस ने कुछ लोगों को गि’रफ़्ता’र भी किया है।इस माम’ले में सतीश की पत्नी के परिवा’र के लोगों के शामिल होने की बात की जा रही है।