ग़’लती निकालने पर पत्रकार से भि’ड़ीं कंगना दे दी जे’ल भे’जने की ध’मकी, “बहुत महँगा प’ड़ेगा..”

कंगना रणाव’त लगातार लोगों से भि’ड़ रही हैं ऐसा लगता है कि वो पूरे समय अपना वक़्त ट्वी’टर पर बिता रही हैं। कंगना लगाता’र लोगों को जवा’ब दे रही हैं बॉलीवुड स्टार्स को खरी खो’टी सुनाती कंगना अब मीडिया से भी भि’ड़ने लगी हैं। अपना ऑफ़िस टू’टने के कार’ण शिवसे’ना पर भ’ड़की कंगना ने कहा था कि मैंने इन्हें वोट दिया लेकिन अब ये मेरे साथ ऐसा सलू’क कर रहे हैं। कंगना ने कहा था कि उन्होंने बहुत ढूँ’ढा लेकिन उन्हें कमल का चि’ह्न नहीं मिला जिसके कार’ण उन्होंने सहयोगी पार्टी सम’झते हुए शिवसे’ना को वोट दिया लेकिन अब वोट देने के बाद शिवसे’ना का गठबं’धन टू’ट गया और इस नए गठबं’धन में उन्हें ये सब झे’लना प’ड़ रहा है।

कंगना की इस बात का जवा’ब देते हुए पत्रकार कमलेश सुतार ने जब ये बताया कि कंगना जहाँ वोट देती हैं वहाँ शिवसे’ना उम्मीदवा’र नहीं बल्कि भाजपा के उम्मीदवा’र ही ख’ड़े हुए थे बल्कि सिर्फ़ 2014 में ही वहाँ शिवसेना और भाजपा उम्मीदवा’र साथ खड़े हुए थे और अगर ऐसा भी था तो भी कंगना के पास भाजपा का विकल्प मौ’जूद था। कंगना को ये बात नागवा’र गुज़’री और वो सीधे पत्रकार पर भ’ड़क गयीं और उन्हें लीग’ल नो’टिस भे’जने की ध’मकी भी दे दी। उन्होंने कहा कि ये ट्रो’लिंग महँगी प’ड़ेगी। यहाँ तक कि कंगना ने पत्रकार से ये तक कह दिया कि उन्हें अपने इस झू’ठ के जेल में जा’ना पड़ सकता है।

Kamlesh- Kangna
आगे कंगना ने अपनी बात कहते हुए लिखा कि “मैं स्पष्ट तौर पर लोकसभा चु’नाव के बारे में बात कर रही थी। लेकिन वे जा’नबूझ’कर विधा’नसभा चु’नाव की बात कर रहे थे, क्या मू’र्ख हैं, पत्रकार होने का दा’वा करते हैं। लेकिन खुलकर झू’ठ फै’ला रहे हैं। उन्हें अदाल’त में घसी’टा जाना चाहिए” वहीं उनकी इस बात पर पत्रकार कमलेश सुतार भी शांत नहीं बैठे उन्होंने कंगना को लिखा कि मैं एक पत्रकार हूँ ट्रो’ल नहीं इसलिए मुझे ध’मकाने की कोशिश म’त कीजिएगा। इसके बा’द कंगना ने अपने ये ट्वीट्स डिली’ट कर दिए। देखा जाए तो इन दिनों कंगना पूरे समय अपनी बात की सफ़ाई देती नज़र आती हैं या किसी से भि’ड़ती नज़र आती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *