गौरी खा’न ने किए परिवार से जुड़े कई खु’लासे, करण के सवालों में फं’सकर उगला सच…

‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन के 12वें एपिसोड में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खा’न की पत्नी गौरी खा’न आई। इस दौरान उन्होंने अपने परिवार और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खु’लासे किए। आपको बता दें कि गौरी खा’न पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। इस बीच करण जौहर ने उनसे कई मजेदार सवाल पूछे। जिसके उन्होंने मजेदार जवाब भी दिए। करण जौहर ने गौरी से पूछा कि उनके लिए एक सुपरस्टार की पत्नी बनना मु’श्किल था?

इसके जवाब में गौरी ने शाहरुख की खूब तारीफ की, उन्होंने कहा कि “शाहरुख सबसे आसान व्यक्ति हैं, जिनसे में कभी मिली हूं। आप उन्हें खाने के लिए कुछ भी दें, चाहे उसमें नमक हो या या नहीं, वे खुश रहते हैं। वे घर, बच्चों और यहां तक ​​कि अपने परिवार के साथ काफी सहज हैं।” इसके बाद करण उनसे बेटे आर्यन की गि’रफ्तारी पर सवाल करते हैं। वह पूछते हैं कि वो समय कैसे गुजरा,.?

गौरी खा’न कहती हैं कि “हम जिस मु’श्किल दौर से गुजरे हैं, उससे बु’रा कुछ नहीं हो सकता, लेकिन जहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम एक शानदार जगह पर हैं। हम प्यार महसूस करते हैं। हम धन्य महसूस करते हैं। हम उन सभी के आभारी हैं, जिन्होंने हमारी मदद की।” आर्यन के बारे में बात करते हुए गौरी ने आगे बताया कि वह उनके कपड़ों पर हर वक्त नजर रखते हैं।

उन्होंने बताया कि “आर्यन मुझे शर्ट या जैकेट पहनने की इजाजत नहीं देता है और वो मेरे हर आउटफिट पर नजर रखता है।” इस दौरान गौरी ने शाहरुख की कुछ बुरी आदतों का भी खु’लासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें अच्छा नहीं लगता जब शाहरुख वे बाथरूम में 100 घंटे बिताते हैं और वह करते हैं जो उन्हें नहीं करना चाहिए वे बाथरूम के अंदर टीवी देखते हैं, पढ़ते हैं और अंदर ही सब कुछ करते हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!