‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक है। दर्शक ये शो पिछले कई सालों से देखते आ रहे हैं और आज तक देख रहे हैं। शो के कई पुराने कलाकार अब तक शो से अलवि’दा कह चुके हैं। बता दें कि हाल ही में पुराने तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा ने भी शो को अलवि’दा कह दिया है। उनके जाने के बाद शो के मेकर्स ने नए तारक मेहता को चुन लिया है और शो में उनकी एंट्री भी हो चुकी है।

तारक मेहता की फैमिली में नए तारक मेहता के रूप में सचिन श्रॉफ को जोड़ा गया है। शो में उनका लुक पूरी तरह से पुराने तारक मेहता जैसा ही रखा है। लोग उनका लुक देख पूरी तरह से है’रान हैं। गोकुलधाम में चल रहे ग’णेश उत्सव के बीच सचिन श्रॉफ की शो में एंट्री हुई और इस दौरान उनके आते ही पूरे गोकुलधाम में खुशियों की लहर आ गई है।

हर कोई उनको देख खुश है, खास तौर पर उनकी पत्नी अंजलि। पिछले 14 सालों से शो में ये लीड किरदार निभा रहे शैलेश ने तो दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है। अब देखना होगा कि नए तारक मेहता के रूप में दर्शक सचिन श्रॉफ को कितना पसंद करते हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर नए तारक मेहता की काफी चर्चा हो रही है और ऐसा लग रहा है कि दर्शकों को इनसे काफी उम्मीदें हैं।

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब इस शो से किसी कलाकार ने अलवि’दा कहा है। तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश से पहले भी कई कलाकार इस शो को अलवि’दा कह चुके हैं। इनमें सबसे बड़ा नाम दया भाभी यानी दिशा वकानी का है। दिशा वकानी पिछले कई सालों से शो से दूर हैं और अभी भी उनकी वापसी की कोई उम्मीद नहीं है।

error: Content is protected !!