गं’भीर बी’मारी से निकलीं तो अब शगुफ़्ता अली पर आयी ये बड़ी मुसी’बत..

मुम्बई: टीवी शो की मशहूर अभिनेत्री शगुफ़्ता अली ने एक चौंकाने वाला ख़ुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि वह इस समय आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं. टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया, ससुराल सिमर का, बेपनाह, मधुबाला- एक इश्क एक जुनून’ जैसे कई बड़े टीवी धारावाहिकों में का करने वालीं शगुफ़्ता इन दिनों गंभीर बीमारियों से भी जूझ रही हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फ़िल्मों में भी काम किया है.

शगुफ़्ता पिछले कई साल से घर पर बैठी हुई हैं और उनके पास कोई काम नहीं है. उन्हें ब्रेस्ट कैंसर हुआ था और उन्हें 9 कीमोथेरेपी सेशन से भी गुज़रना पड़ा था. वो इस बीमारी से उबर गई हैं लेकिन उनके घर के हालात ठीक नहीं हुए है.उन्हें अपना घर चलाने के लिए अपने गहने बेचने पड़ रहे हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि वह पिछले चार सालों से आर्थिक तंगी का सामना कर रही हैं और संघर्ष कर रही हैं.

कोरोना महामारी की वजह से उन्हें कई मु’सीबतों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा,”पिछले 4 सालों से मेरे पास कोई काम नहीं है. जिसकी वजह से घर चलाने के लिए मुझे कार और गहने बेचने पड़े हैं. किसी तरह मैंने पहले 2-3 साल सब संभालने की कोशिश की लेकिन पिछले 1 साल से मुझे बहुत मुश्किल हो रही हैं. मेरी सारी जमा पूंजी समाप्त हो गई है. ईमानदारी से मैं किसी से मदद नहीं मांगना चाहता थी. जिसके लिए मैंने सोचा कि अपनी चीजें बेच कर घर चलाऊ. एक बार मुझे काम मिल जाएगा तो सब ठीक हो जाएगा.” उल्लेखनीय है कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने शगुफ्ता अली की मदद करने का वादा किया है.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!