दीपिका पादुकोण को देखकर सभी उनकी ख़ूबसूरती के क़ायल हो जाते हैं। कईयों की ख़्वाहिश होती है कि वो दीपिका के जैसे बनें वहीं बहुत से लोगों का अरमान है कि वो दीपिका के बारे में सब जान सकें, ख़ासकर दीपिका के फ़ैन्स दीपिका के बारे में सब जानना चाहते हैं।

यूँ तो दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण को उनके खेल की वजह से सभी जानते हैं और सभी को ये भी पता है कि दीपिका को बैडमिंटन खेलना पसंद है यही नहीं वो ख़ुद कुछ सालों तक बैडमिंटन खेल का हिस्सा रह चुकी हैं। उनके मॉडलिंग करियर और फ़िल्म में आने की कहानी भी किसी न किसी तरह सभी फ़ैन्स जानते हैं। लेकिन जितना कोई दोस्त किसी को जानता है उतना और कोई नहीं जानता और जब दोस्त पोल खोलने पर आते हैं तो कोई बच नहीं सकता।

Dipika Padukone

कुछ ऐसा ही हुआ जब हाल ही में दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ़्रेंड स्नेहा रामचंदर ने उनके बारे में एक लेख लिखा। उन्होंने यहाँ दीपिका को एक सच्ची दोस्त कहा और कहा कि उनकी आँखें इतनी प्यारी हैं कि उसमें उन्हें प्यार और केयर नज़र आता है। यही नहीं उन्होंने कहा कि दीपिका को साफ़ सफ़ाई इतनी पसंद है कि वो किसी के भी घर में सफ़ाई कर देती हैं।

यही नहीं स्नेहा ने आगे लिखा कि दीपिका उनके लिए होटल से उनकी पसंद के शैंपू की बोतलें लेकर आती थी, जो उन्हें वहाँ रूम में मिलती थीं। ऐसे में जहाँ स्नेहा ने दीपिका को अच्छी दोस्त होने के सारी ख़ूबियों से नवाज़ा वहीं सब दीपिका को होटल से शैंपू चुराने की बात कहकर मज़ाक़ बनाने लगे। दीपिका भी क्या करें अच्छे दोस्त अच्छी बात भी ऐसे करते हैं कि मज़ाक़ उड़ जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *