पिछले कई महीनों से TV का सबसे चर्चित शो बिग बॉस कल अपने फ़िनाले के बाद समाप्त तो हो गया लेकिन जिस तरह पूरे सीज़न में किसी न किसी तरह का विवाद होता रहा उसी तरह सीज़न ख़त्म होने के बाद भी बिग बॉस चर्चा का विषय बना हुआ है और फ़िनाले को लेकर एक चौंकाने वाला विडीओ सामने आया है जिसके बाद से बिग बॉस के मेकर्स पर कई सवाल उठने लगे हैं। इस पूरे सीज़न में ही मेकर्स पर पक्षपात का आरोप लगता रहा है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि बिग बॉस की ट्रोफ़ी जीतकर सिद्धार्थ शुक्ला इसके विनर बने जबकि लोगों के बीच काफ़ी चर्चित रहे आसिम रियाज़ शो में दूसरे नम्बर पर आए। ये नतीजा live वोटिंग के ज़रिए प्राप्त हुआ लेकिन सोशल मीडिया में एक विडीओ सामने आ रहा जिसमें बिग बॉस के कंट्रोल रूम का नज़ारा दिख रहा है। यहाँ ये बात सामने आ रही है कि दोनों को बराबर वोट प्राप्त हुए थे। लेकिन इसके बाद भी ट्रोफ़ी सिद्धार्थ को मिली। अब फ़ैन्स का कहना है कि पूरे सीज़न की तरह आख़िर में भी बिग बॉस ने सिद्धार्थ का ही पक्ष लिया। लेकिन आसिम ने इस बात से इंकार किया है कि विनर को लेकर किसी तरह का पक्षपात किया गया।

Asim- Siddharth
वैसे इस विडीओ की अब तक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन फ़ैन्स इस बात को लेकर बिग बॉस के मेकर्स को ट्रोल कर रहे है। इस साल बिग बॉस में कई चीज़ें बिलकुल अलग हुईं जैसे कि फ़िनाले में टॉप 6 को लेकर जाया गया। जिनमें सिद्धार्थ, आसिम, रश्मि, शहनाज़, पारस और आरती शामिल थे। पारस ने 10 लाख रुपए का सूटकेस लेकर शो को छोड़ने का फ़ैसला किया जबकि आरती, रश्मि और शहनाज़ एक-एक करके घर से बाहर हुए। आख़िर दो आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ के लिए live वोटिंग हुई और सिद्धार्थ को विनर बनाया गया।