बॉलीवुड में जितना ज़्यादा स’स्पेन्स सलमान ख़ान की शादी को लेकर है उतना ही ब’ज़ है रणबीर और आलिया की शादी की डे’ट पर। रणबीर और आलिया एक दूसरे को 2017 से डे’ट कर रहे हैं और उनके बीच अब एक समझ नज़र आती है जिससे वो एक-दूसरे के लिए पर्फ़े’क्ट भी लगते हैं। इससे भी बड़ी बात है कि आलिया रणबीर की मॉम नीतू कपूर को भी बहुत पसंद आती हैं। ख़ब’रों की माने तो रणबीर के पु’राने रिले’शन टू’टने की बड़ी वज’ह उनकी मॉम की नाप’संद ही रही है। रणबीर मॉम के दुलारे हैं और वो मॉम की कही हर बात मानते हैं। आलिया को देखा जाए तो वो रणबीर से ज़्यादा नीतू सिंह से बात करती नज़र आती हैं। वैसे आलिया रणबीर के लिए अपने प्यार का इज़हा’र करने में भी पी’छे नहीं रहती।

आलिया की जो बात नीतू कपूर को भा गयी वो थी मु’श्किल समय में उनके परिवा’र के साथ बने रहना। ऋषि कपूर की बीमा’री के समय आलिया लगाता’र न्यूयॉर्क जाकर उनसे मिलती रही। यही नहीं हाल ही में ऋषि कपूर जब दिल्ली के अस्प’ताल में भ’र्ती हुए तो आलिया भी रणबीर और नीतू कपूर के साथ वहाँ गयीं थी। जब आलिया रणबीर के भाई अरमान जैन की शादी में शा’मिल हुईं तो उनके, रणबीर और नीतू कपूर के हावभा’व को देखकर ये लगा था कि अब कपूर ख़ानदान में अगली शादी रणबीर की ही होने वाली थी।

Alia- Ranbeer

हाल ही में ऋषि कपूर के नि’धन के बाद भी आलिया ने कपूर ख़ान’दान का बहुत साथ दिया और पूरा सहा’रा दिया। ख़’बरें ये भी हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ रहने लगे हैं। कोरो’ना के कारण लॉ’कडा’उन में दोनों को काफ़ी समय साथ में मिला है और अब नीतू कपूर अ’केली हो गयी हैं। ऐसे में रणबीर और आलिया की शादी इसी साल में हो सकती है ऐसा माना जा सकता है लेकिन इस बात की अभी पु’ष्टि नहीं। ख़ब’रों की माने तो रणबीर और आलिया की शादी इस साल दिसम्बर में हो सकती है और शादी भारत में ही होगी।