कँगना रानौत के शो में आया मोड़, अचानक ही पता चला कि..

इन दिनों ओटीटी पर सबसे ज्यादा एकता कपूर का शो ‘लॉ’कअप’ देखा जा रहा है। इस शो ने अपनी शुरुआती एपिसोड से ही रिकॉर्ड तो’ड़ना शुरू कर दिए थे और अब आखिर तक आते आते कई और रिकॉर्ड तो’ड़ चुका है। बता दें कि ये शो अब अपने आखरी पड़ाव पर है और इस शो में अब केवल 5 लोग ही रह गए हैं। पिछले एपिसोड तक इसमें 6 लोग ट्रॉफी के लिए ल’ड़ रहे थे, लेकिन कल फिनाले के इतना करीब आ कर एक और कंटेस्टेंट इस शो से ‘लॉ’कआ’उट’ हो गया।

बताते चलें कि ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शो की पॉपुलर कंटेस्टेंट सायशा शिंदे हैं। अब ट्रॉफी की रेस में केवल 5 कंटेस्टेंट रह गए हैं। इनमें मुनव्वर फारुकी, प्रिंस नरूला, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा, आजमा फलाह और पायल रोहतगी रह गई हैं। अब ये देखना काफी मजेदार होगा की कौ’न इस शो का पहला विनर बनेगा।

जिस तरह से ये शो हिट हुआ है, उसको देखते हुए लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि शो का फिनाले कुछ जबरदस्त होने वाला है। फिनाले को जबरदस्त बनाने के लिए सब लोग जुट गए हैं। इनमें कंगना रनौत समेत करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश जैसे सितारे शामिल है। फिनाले में कई जबरदस्त परफॉर्मेंस होने वाले हैं ये तो तय है लेकिन ये परफॉर्मेंस कौ’न कौ’न करेगा इस बात का कोई खु’ला’सा नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि फिनाले को जबरदस्त बनाने के लिए करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने रात 3 बजे तक शू’टिंग की है। लोग ‘लॉ’कअप’ के पहले विनर का नाम सुनने को बे’ताब हैं। पांचों फाइनलिस्ट काफी स्ट्रॉन्ग हैं, ऐसे में ये बताना काफी मु’श्किल है कि कौ’न ये शो जीतेगा।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!