फ़िल्मी दुनिया से आयी बहुत बु’री ख़बर, जिम के दौरान साउथ एक्टर को आया दिल का दौरा, हुई मौ’त..

मुम्बई: साउथ इंडियन मूवी के बड़े सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने के बाद नि’धन हो गया. वह जिम में क’सरत कर रहे थे जब उनकी त’बीअत अचानक बिग’ड़ गई. उनकी हा’लत बि’गड़ने के बाद उन्हें बेंगलुरु के वि’क्रम अ’स्पताल में दाख़िल किया गया. इलाज के दौरान उन्हें बचाने की कोशिश की गई लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज एस बोम्मई भी एक्टर की जांच के लिए अस्प’ताल में मौजूद थे. उनकी मौ’त से कर्णाटक में शो’क का माहौल है. उनके निधन पर पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद ने शो’क व्यक्त किया. वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर अफ़सोस जताया. आपको बता दें कि अभी कुछ ही समय पहले अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की भी दिल का दौरा पड़ने से मौ’त हुई थी.

उनकी उम्र 40 साल थी जबकि पुनीत की उम्र 46 साल की थी. पुनीत ने कुछ 6-7 घंटे पहले ही ट्वीट किया था. पुनीत के निधन पर सोनू सूद ने लिखा,”दिल टूट गया. तुम हमेशा याद आओगे भाई.” पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पुनीत के निधन पर ट्वीट किया,”पुनीत राजकुमार के गुज़रने की खबर सुनकर दिल को बहुत तकलीफ हुई. कितना नेक और शालीन इंसान, उनका गुजरना भारतीय सिनेमा के लिए बड़ा धक्का है. उनकी आत्मा को शांति मिले. ओम शांति.”


पुनीत कन्नड़ फिल्मों के बड़े अभिनेता माने जाते हैं. वह अभिनेता होने के साथ-साथ प्रोडूसर भी थे और प्लेबैक सिंगर भी थे. उन्हें अपने काम के लिए कई बार अवार्ड्स से नवाज़ा गया है. उन्होंने अपने करीयर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर की थी. जब उन्होंने मुख्य अभिनेता के रूप में काम करना शुरू किया तब भी उन्हें बहुत कामयाबी हासिल हुई. उन्हें ‘पॉवरस्टार’ कहा जाता था.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!