बीते 2 सालों में फिल्म इंडस्ट्री के कई कलाकार दुनिया को अ’लविदा कह चुके हैं। जहां कुछ कलाकारों का बी’मारियों की वजह से निध’न हुआ है। वहीं कई कलाकारों ने आ’त्मह’त्या की है। दक्षिण भारत से भी इस तरह की दुः’ख भरी ख़बरें आयी हैं. इसी बीच तमिल फिल्म इंडस्ट्री से चौं’काने वाली खबर सामने आई है।

खबर के मुताबिक तमिल फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई अभिनेत्री पॉलीन जेसिका की मौ’त हो गई है। पॉलीन जेसिका को दीपा के नाम से भी जाना जाता है। दीपा को कथित तौर पर उनके घर में ही मृ’त पाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री के अपार्टमेंट में उनका श’व पंखे से ल’टका हुआ पाया गया है। दीपा चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में अ’केली रहती थी।

इस मामले में पु’लिस ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि 29 वर्षीय अभिनेत्री कथित तौर पर अपनी ल’व लाइफ मैं परेशा’नी का सामना कर रही थी। इसी वजह से उन्होंने आ’त्मह’त्या की है। इस मामले की अभी जांच चल रही है. पुलि’स द्वारा की गई जांच पड़ताल में सामने आया है कि दीपा के माता-पिता उनकी म’र्जी के खिला’फ उसे शादी करने पर मजबूर कर रहे थे।

दीपा द्वारा खुद को फां’सी लगाकर खुदकुशी करने से उनके फैंस को काफी झ’टका लगा है। बात की जाए पॉलीन जेसिका के करियर की तो वो फिल्म वैधा में लीड रोल में नजर आई थीं। फिर वह फिल्म थुप्परिवलन में देखी गई थीं। इस फिल्म में शानदार प्रदर्शन किया था। इसी के साथ पॉलीन जेसिका कई फिल्मों में सहायक भूमिकाओं में भी नजर आ चुकी थीं।

error: Content is protected !!