चेन्नई. दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के सुपरस्टार माने जाने वाले कमल हासन की एक फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बड़ा हा’दसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौ’त हो गई है. चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो के सेट पर मौजूद क्रेन में क्रै’श हो गया, जिसकी चपेट में आने से फ़िल्म के सहायक निर्देशक समेत तीन की मौ’त हो गई है. अब तक जो ख़बर मिली है उसके मुताबिक़ हादसे में 10 लोगों के घायल होने की सूचना है.

घ’टना की ख़बर मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुँची और घायलों को अस्पताल में दाख़िल कराया गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ देर रात कमल हासन भी अस्प’ताल पहुंचे और उन्होंने घायलों का हालचाल जाना. मीडिया में जो ख़बर आयी है उसके मुताबिक़ हाद’सा उस वक़्त हुआ जब वो सेट पर मौजूद थे. हादसे में मधु जिनकी उम्र 29 वर्ष थी, की मौ’त हो गई है. सहायक निर्देशक कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की
भी मौ’त हो गई.

फिल्म को एस. शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर काफ़ी चर्चा की जा रही है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ था.इस फ़िल्म की चर्चा पूरे मनोरंजन जगत में थी. ऐसा भी कुछ लोग कह रहे थे कि ये कमल हासन की बतौर मुख्य किरदार अंतिम फ़िल्म हो सकती है. कमल फ़िल्म में एक बुज़ुर्ग का किरदार निभा रहे थे. आपको बता दें कि कमल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ये उनकी अंतिम फ़िल्म होगी क्यूँकी अब वो राजनीति में अपनी सक्रियता बढ़ा रहे हैं.उन्होंने कहा था कि दोनों काम एकसाथ नहीं हो सकते.