सुशांत सिंह राजपूत सुसा’इड के’स ने अल’ग-अल’ग मो’ड़ लेते हुए अब ड्र’ग्स का एंग’ल पक’ड़ लिया है। सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की ड्र’ग चैट साम’ने आने के बाद इस माम’ले को ड्र’ग्स माफि’या से जो’ड़ा जा रहा है। सीबीआई के साथ-साथ अब एनसीबी भी लगाता’र इस माम’ले की जां’च में जु’टी हुई है और हर रोज़ इस के’स से संबं’धित नई-नई बातें साम’ने ला रही है। ऐसे में सुशांत सिंह राजपूत ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई स्टार्स के भी रा’ज़ खुल रहे हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस रिया ने एक इंटरव्यू में सुशांत को लेकर चौं’काने वाली बात कही थी कि “सुशांत ड्रग्स लेते थे”।

अब हाल ही में फिल्म टेक्नी’शियन ने बॉलीवुड और ड्र’ग्स कने’क्शन के बारे में हैरा’न करने वाली जा’नकारी दी है। उन्होंने बताया कि “बॉलीवुड में ड्र’ग्स बहुत मामू’ली चीज है। छोटे आर्टि’स्ट हों या बड़े कलाका’र, सबको इसकी ल’त है। बड़े कलाका’र वैनिटी वैन में और पार्टियों में ड्र’ग्स लेते हैं। मुझे फिल्म इंड’स्ट्री में लगभग 15 साल हो गए। मैंने देखा कि एक्टर छोटा हो या बड़ा, जब तक ड्र’ग्स नहीं लेता, उसके अंदर से ए’क्टिंग निकल ही नहीं पाती है। बहुत से नॉर्मल एक्टर ऐसे होंगे जो इसके बिना ए’क्टिंग करते होंगे, लेकिन इतने सालों में मैंने देखा है जब तक वो न’शा न लें, उनकी रियल ए’क्टिंग बाहर निकल ही नहीं पाती। ड्रग्स लिए बिना ए’क्टिंग करना, न के बराबर होता है। सभी कलाका’र ड्र’ग्स का न’शा करते हैं और यह बड़ी आसा’नी से मिल जाती है।”

Sushant Singh Rajpoot
टेक्नीशियन ने कहा कि “बड़े कलाका’र का ड्र’ग्स अल’ग तरह का होता है और नॉर्मल आर्टि’स्ट का अल’ग तरह का। जो छोटे कलाका’र हैं वे गां’जा और च’रस लेते हैं। बिना न’शे के यहां कुछ नहीं है। मैंने जितने भी अच्छे आर्टि’स्ट को आज तक देखा है वे बिना ड्र’ग्स और न’शे के ए’क्टिंग कर ही नहीं पाते हैं। पुराने एक्टर जैसी ए’क्टिंग करते थे, वैसी ए’क्टिंग आजकल के एक्टर बिना न’शे के कर ही नहीं पाएंगे। हो सकता है आजकल 18-20 घंटे तक शू’टिंग करने और अधिक प्रोजे’क्ट करने से कलाकार थ’क जाता हो तो इसलिए ड्र’ग्स लेता हो। ड्र’ग्स देश में बै’न है और मिलना मु’श्किल, लेकिन कुछ तो ऐसा है कि यह बॉलीवुड में आसानी से मिल जाता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *