फ़िल्म के एक सी’न के लिए ग’र्भवती तक हो गई ये हसी’ना, कैम’रे के सामने हुआ बच्चे का जन्म फिर..

बॉलीवुड की चकाचौंध देखकर लोग अक्सर फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के बारे में सोचते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में काम करना जितना आसान लगता है। उतना असल में नहीं होता। फिल्म कलाकारों को डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के इशारों पर नाचना पड़ता है। एक फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए सभी कलाकारों को जी तो’ड़ मेहनत करनी पड़ती है।

खास तौर पर अगर अभिनेत्रियों की बात की जाए। तो उन्हें कई बार ऐसे सी’न शू’ट करने पड़ते हैं, जो उन्हें करने का मन भी नहीं होता। वहीं कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं। जो फिल्मों में अपनी जगह बनाने के लिए हर हद पार कर जाती है। आज हम बात करने जा रहे हैं फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में। जिन्होंने फिल्म का सी’न शू’ट करने के लिए असलियत में ही प्रे’ग्नेंट होने का फैसला ले लिया और कैमरे के सामने बच्चे को जन्म दिया।

सुनने में यह भले ही अ’जीब लगता हो लेकिन यह सच है। आइए आपको बताते हैं उस अभिनेत्री के बारे में। एक अभिनेत्री का नाम श्वेता मैनन है। जोकि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना माना नाम है। एक समय हुआ करता था जब लोग श्वेता मैनन की खूबसूरती के दीवाने होते थे। श्वेता मेनन के फैंस उनकी फिल्मों और फोटोशू’ट का बेसब्री से इंतजार किया करते थे। चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाली श्वेता मैनन आज भले ही 47 साल की हो चुकी हैं। लेकिन लोगों में आज भी उनका क्रेज देखने को मिलता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभिनेत्री श्वेता मेनन ने अपनी दूसरी शादी के बाद फिल्म के एक शू’ट के लिए सच में ही प्रेग्नेंट होने का फैसला लिया था। फ़िल्म कलिमन्नु के लिए उन्होंने ये फ़ैसला लिया. फ़िल्म की कहानी एक माँ और बच्चे के रिश्ते को दिखाती है. प्रे’ग्नंट होने के बाद से लेकर बच्चे से माँ का जो रिश्ता होता है ये फ़िल्म उसको सामने लाती है.

उन्होंने इस फिल्म में लाइव डि’लीवरी भी करवाई थी। यह सी’न 47 मिनट लंबा चला था। जब इस बारे में जिसको को पता चला तो हर कोई है’रान रह गया। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी और बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!