देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की सेहत को लेकर उनके फैंस काफी परे’शान हैं। वह पिछले 15 दिनों से अस्पता’ल में भर्ती हैं। उनकी सेहत से जुड़ी लगातार खबरें सोशल मीडिया पर वाय’रल हो रही हैं। राजू के परिवार के लोग सिर्फ एक ही बात को बार बार दोहरा रहे हैं। उनका कहना है कि अफवाहों पर ध्यान न दिया जाए। बता दें कि राजू श्रीवास्तव की बेटी भी लोगों से इसके लिए अपील कर रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं राजू श्रीवास्तव की बेटी कौन हैं? और क्या करती हैं.?

आपको बता दें कि राजू की तरह उनकी बेटी भी फिल्मी दुनिया से खास संबंध रखती हैं। आज उनकी उम्र 28 साल है और वह अब फिल्म इंडस्ट्री में कई तरह से काम कर चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर में एक्टिंग से लेकर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर तक के तौर पर भी काम किया है। बता दें कि अंतरा श्रीवास्तव को कई पुरुस्कार भी मिल चुके हैं।

साल 2006 में अंतरा को तत्कालीन राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के निवास पर नेशनल ब्रेवरी अवॉर्ड दिया गया गया था। बता दें कि उन्होंने घर में घुसे चोरों से अपनी मां को बचाया था। जिसके लिए उनको ये पुरुस्कार मिला था। उन्होंने साल 2013 में अपने करियर की शुरुआत की, सबसे पहले उन्होंने ‘फ्लाइंग ड्रीम एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड’ के लिए बतौर असिस्टेंट प्रोड्यूसर और डायरेक्टर काम किया।

मिली जानकारी के अनुसार बतौर असिस्टेंट प्रोड्यूसर और डायरेक्टर वह ‘फुल्लू’, ‘पलटन’, ‘द जॉब’, ‘पटाखा’ और ‘स्पीड डायल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आजमाई है। उन्होंने साल 2018 में फिल्म ‘वोडका डायरीज’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। बता दें कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

error: Content is protected !!