दुनिया भर में फै’ला कोरोना का ख़’तरा अब भारत में भी पहुँच चु’का है। लोगों को कहा गया है कि अब वो किसी भी भी’ड़ भा’ड़ वाले इ’लाक़े में जा’ने से ब’चे। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी अपना काफ़ी ख़’याल रख रहे हैं उन्हें अक्सर ट्रैव’ल करना होता है इसके लिए वो मा’स्क लगाकर ही बा’हर जा’ना-आना कर रहे हैं। हाल ही में कृति सेनन, कार्तिक आर्यन और दूसरे स्टार्स ने अपनी मा’स्क लगाइ तस्वीरें शे’यर भी की थीं। वहीं Iifa अवार्ड को कोरोना की वज’ह से कै’न्सल कर दिया गया है।

कोरोना के के’स भारत में आने के बाद से सभी ज़्यादा साव’धानी रखने लगे हैं। कोरोना का अ’सर रणवीर सिंह और अक्षय कुमार जैसे स्टार्स पर भी देखने मिला है। कोरोना के कार’ण ही रणवीर सिंह की बहुच’र्चित फ़िल्म 83 का प्रमो’शनल इ’वेंट कै’न्सल कर दिया गया। इस फ़िल्म में रणवीर ने पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किर’दार नि’भाया है उनके साथ दीपिका भी न’ज़र आएँगी। रणवीर ही नहीं अक्षय कुमार पर भी कोरोना ने बड़ा अ’सर डा’ला है। अक्षय की फ़िल्म “सूर्यवंशी” को लेकर ख़’बरें आयी हैं कि उसकी री’लिज़ डे’ट भी टा’ल दी गयी है।


Suryvanshi Team
ऐसा मानना है कि कोरोना के ड’र से लोग अपने घर से कम बा’हर निकलेंगे और फ़िल्म थिएटर जैसी जगहों पर जाने से भी ब’चेंगे। ये फ़िल्म रोहित शेट्टी ने बनायी है उनकी फ़िल्म सिंघम और सिंबा के बाद आयी है। इस फ़िल्म में रणवीर सिंह, अजय देवगन और कैटरीना भी अक्षय के साथ न’ज़र आएँगे। कोरोना का अ’सर न सिर्फ़ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी देखा जा रहा है। मशहूर ऐक्टर टॉम हैंक्स ने हाल ही में सोशल मीडिया के ज़’रिए बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी को कोरोना वाय’रस का संक्र’मण हो गया है। आमिर टॉम हैंक्स को काफ़ी एड्मा’यर करते हैं। उनकी फ़िल्म फ़ॉरे’स्ट गं’प्स पर आमिर की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा आधा’रित है।