फिल्म इंडस्ट्री में शाहरुख खा’न ने एक बड़ा नाम हासिल किया है। उनकी फिल्म इंडस्ट्री में इतनी ज्यादा पहचान हो गई है कि फिल्म सिर्फ उनके नाम से ही करोड़ों रुपए कमा लेती है। लेकिन फिलहाल अब लोगों की नजरें शाहरुख खा’न पर नहीं, बल्कि उनके बेटे आर्यन खा’न पर है। आर्यन खा’न की भी फैन फॉलोइंग आसमान छू चुकी है। लेकिन अभी तक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है। लेकिन अब खबर सामने आई है कि वह जल्दी ही फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं।

अभी तक लोग सिर्फ इस बात का अंदाजा ही लगा रहे थे कि आर्यन खा’न फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले हैं। लेकिन अब इस बात की पुष्टि खुद आर्यन खा’न ने करदी है। उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट से इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि वह जल्दी ही फिल्मी दुनिया में एंट्री मा’रने वाले हैं। लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो सुनकर आप भी है’रान हो जाएंगे।

बताते चले कि आर्यन खा’न अपने पिता की तरह एक्टर नहीं बल्कि एक डायरेक्टर बनना चाहते हैं और वह अपनी पहली फिल्म की शू’टिंग जल्दी ही शुरू करने वाले हैं। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि “राइटिंग कंप्लीट करली है। शू’टिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।”

आर्यन खा’न शुरू से ही एक डायरेक्टर बनना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने एक कोर्स भी किया था। मिली जानकारी के अनुसार आर्यन अपने पिता शाहरुख खा’न के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले फिल्म का निर्देशन करके अपने करियर की शुरूआत करने जा रहे है। अगर बात करें शाहरुख खा’न की तो वह पिछले 4 सालों से कोई फिल्म लेकर नहीं आए हैं। लेकिन अब वह साल 2023 में बैक टू बैक फिल्में लाने वाले हैं।

By desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *