अपनी ही फ़िल्म की चर्चा से भ’ड़कीं यामी गौतम, ग़ु’स्से में..

कोई भी फिल्म जब रिलीज होती है तो कई पोर्टल उनका रिव्यू करते हैं, जिससे पता चलता है कि फिल्म कितनी अच्छी है। इस दौरान ये पोर्टल एक्टर-एक्ट्रेस की एक्टिंग के बारे में भी बताते हैं कि कलाकारों ने किस तरह की एक्टिंग की है और उसका उनके करियर पर क्या असर पड़ सकता है। हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘दसवीं’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ साथ निम्रत कौर और यामी गौतम भी नजर आई हैं। फिल्म को देख पोर्टल ने यामी गौतम की एक्टिंग को लेकर कुछ बातें कही हैं, जिससे यामी गौतम काफी गु’स्सा हैं।

रिव्यूज को ट्विटर पर शेयर करते हुए यामी गौतम ने अपना गु’स्सा जाहिर किया। बता दें कि पोर्टल ने रिव्यू में यामी गौतम को लेकर लिखा कि “यामी अब हिंदी फिल्मों में मृ’त गर्लफ्रेंड नहीं रही, लेकिन उनकी जुझारू मुस्कान दोहराई जा रही है।” पोर्टल के इस रिव्यू पर यामी गौतम भड़’क उठी और इसका स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर ट्वीट किया।

यामी गौतम ने रिव्यू को शेयर करते हुए लिखा कि “पहले मैं कुछ भी बोलूं, मैं यह कहना चाहती हूं कि आमतौर पर मैं रचनात्मक आलो’चनाओं को विकास और प्रगति के तौर पर लेती हूं। लेकिन जब एक निश्चित प्लेटफॉर्म आपको लगातार नीचे गि’राने की कोशिश करता है, तो मुझे लगता है कि इसके बारे में आवाज उठाना जरूरी हो जाता है।”

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “मेरी हाल ही की फिल्मों में ‘ए थर्सडे’, ‘बाला’ और ‘उरी’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं, लेकिन फिर भी इसे मेरे काम का क्वालिफाइड रिव्यू कहा जा रहा है। यह बेहद अपमा’नजनक है। किसी को भी विशेष रूप से मेरे जैसे सेल्फमेड एक्टर को हर बार अपनी योग्यता साबित करने में वर्षों की मेहन’त लगती है, लेकिन कुछ प्रतिष्ठित पोर्टलों से यह बात सामने आ जाती हैं।” इसके साथ ही उन्होंने पोर्टल से उनकी परफॉर्मेंस के लिए आगे कभी रिव्यू न करने की अपी’ल की।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!