कोरो’ना का’ल ने सभी का बहुत नुक़’सान किया है सबसे ज़्यादा नुक़’सान फ़िल्म इंडस्ट्री और TV से जुड़े लोगों के साथ हुआ है जिनका काम पूरी तरह से बं’द हो गया। ऐसे में वो सभी स्टार्स जो छोटे रोल किया करते थे उनके लिए जीना भी मु’श्किल होता जा रहा है। अपने ख़’र्चे निका’लने की जद्दोज’हद तो एक तरफ़ है उस पर किसी ग’म्भीर बीमा’री ने घे’र लिया तो इला’ज के पैसे तक अपने पास नहीं हैं। बीते कुछ दिनों में कई ऐसे कलाकार हुए हैं जिन्होंने बिमा’री के इला’ज के लिए म’दद माँ’गी है। वहीं कुछ ठीक तरह से इला’ज होने पर दुनिया छो’ड़कर जा चुके हैं।

आज एक कलाकार को लेकर ऐसी ही बात सामने आयी है। अभिनेता शिवकुमार वर्मा की हाल’त ग’म्भीर होने पर सिंटा की ओर से अनुरोध किया गया है कि उनकी म’दद के लिए लोग आगे आएँ। इस अनुरोध पर लिखा गया है कि मुंबई के मार्वे रोड के अस्पताल में COPD के कार’ण ऐक्टर शिवकुमार वर्मा को भ’र्ती किया गया है। उनकी हाल’त इतनी ख़रा’ब है कि उन्हें वेंटि’लेंटर पर रखा गया है। उनके अस्पताल के ख़’र्च के लिए ये अनु’रोध किया गया है कि उनकी म’दद के लिए लोग आगे आएँ। इस पोस्ट के साथ कुछ जाने माने कलाकारों को टैग किया गया है।

Salman Khan
शिवकुमार शर्मा की मदद के लिए अमिताभ बच्चन, सलमान ख़ान, अक्षय कुमार, सोनू सूद और विद्या बालन को भी सिंटा ने याद किया है। 30 नवम्बर से ही शिवकुमार अस्प’ताल में हैं उनकी बेटी के कहने पर सिंटा के जॉंईंट सेक्रे’टरी और एक्टर अमित बहल ने उनके अकाउंट में 50 हज़ार रुपए जमा करवाए। उनकी ओर से फ़ैन्स और सितारों से म’दद के लिए कहा गया है। उनकी हाल’त के बारे में बात करते हुए अमित बहल ने बताया कि अभी पूरी तरह से रिपोर्ट्स नहीं आयीं हैं इसलिए कुछ कहा नहीं जा सकता क्योंकि शिवकुमार वर्मा को कई तरह की परेशानियाँ हैं लेकिन फ़िलहाल वो को’विड से ब’चे हुए हैं।