देश भर में सपना चौधरी के सैकड़ों फ़ैन हैं जो उनकी एक झलक पर ही दुनिया भूल जाते हैं। ऐसे में लॉकडाउन के बीच जब सपना की एक तस्वीर सामने आयी जिसमें उन्होंने माँग में सिंदूर लगाया हुआ था तो फ़ैन्स के बीच खलबली मच गयी कि आख़िर सपना ने शादी कब की? सभी सवाल पूछते रहे लेकिन कोई जवाब नहीं आया। पर हाल ही में आया एक ख़ूबसूरत सा सरप्राइज़ सपना बन गयी हैं माँ। सपना ने अपने बेटे को जन्म दिया है और ये ख़ुशख़बरी उनके पति सिंगर आर्टिस्ट वीर साहू ने फ़ेसबुक live के ज़रिए दी।

सपना के पति वीर ने सपना के फ़ैन्स को ये ख़बर बताते हुए कहा कि ” मुझे ये बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि हमें बेटा हुआ है”। कइयों ने इस मामले पर सवाल भी उठाए और कुछ बहुदे कमेंट्स भी आए जिस पर वीर ने जवाब दिया कि अगर वो इस तरह की बात करना चाहते हैं तो फ़ेक ID में छुपकर ऐसे कमेंट करने की बजाए सामने आएँ और उनसे भिड़ें। वीर ने आगे कहा कि किसी की निजी ज़िंदगी की इज़्ज़त करने के लिए लोगों के पास इंसानियत होना बहुत ज़रूरी है।

Sapna- Veer
फ़िलहाल सपना अपने घर में आराम कर रही हैं कुछ दिनों में वो फ़ैन्स के साथ अपनी ये ख़ुशी बाँटने आएँगी। सपना चौधरी और वीर ने इस साल जनवरी में शादी की थी लेकिन शादी के बाद वीर के क़रीबी रिश्तेदार की मृत्यु के कारण वो इस बात का ऐलान नहीं कर पाए और बाद में लॉकडाउन लग गया। सपना और वीर की मुलाक़ात 2017 में हुई थी और दोनों एक दूसरे के प्यार में खो गए थे। वीर हरियाणा के सिंगर, गीतकार और एक्टर हैं। वो बबलू मान के नाम से मशहूर हैं, सपना न सिर्फ़ हरियाणा में बल्कि देश भर में अपने डान्स के लिए मशहूर हैं और बॉलीवुड में भी नज़र आ चुकी हैं।