फैन्स की भी’ड़ देखकर एक्टर्स भी हुए है’रान, इवेंट कैंसल-“मैंने अपनी ज़िन्दगी में कभी..”

भारत में फिल्मों को लेकर अलग तरह का क्रेज़ है लेकिन ये क्रेज़ दक्षिण भारत में और भी ज़्यादा है. बॉलीवुड ने यूँ तो बड़े-बड़े सुपरस्टार दिए फिर चाहे बात दिलीप कुमार की हो, अमिताभ बच्चन की, शाहरुख़ की या सलमान की लेकिन इन स्टार को लेकर वो दीवानगी कभी नहीं रही जैसी दीवानगी दक्षिण भारत के सुपरस्टार्स की रही है.

कुछ इसी तरह की दीवानगी मलयालम अभिनेता टोविनो थॉमस की फ़िल्म को लेकर दिख रही है. मलयालम अभिनेता टोविनो थॉमस की आगामी फिल्म ‘थल्लुमाला’ ने आज सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। टोविनो थॉमस पिछले काफी दिनों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए थे। इसी सिलसिले में फिल्म की स्टार कास्ट केरल के कोझिकोड के हाईलाइट मॉल में प्रमोशन के लिए पहुंचने वाली थी, लेकिन सितारों के पहुंचने से पहले ही फैंस की भीड़ जुटना शुरू हो गई।

मॉल में अपने चहेते सितारों को देखने के लिए भीड़ इस कदर तक जमा हो गई कि आयोजकों को इवेंट ही कैंसल करना पड़ा। सोशल मीडिया पर केरल के कोझिकोड के हाईलाइट मॉल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जबरदस्त भीड़ दिखाई दे रही है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मॉल में कहीं भी पैर रखने की जगह नहीं है। हर जगह बेहिसाब भीड़ दिखाई दे रही है, जिसे देखने के बाद आयोजक भी घबरा गए और उन्होंने प्रमोशन इवेंट को कैंसिल करने का फैसला लिया।

अभिनेता टोविनो थॉमस ने सोशल मीडिया का सहारा लेकर अपने फैंस को इतना प्यार देने के शुक्रिया भी अदा किया। टोविनो ने लिखा, ‘प्रमोशन इवेंट में इतनी भीड़ आ जाएगी, हमने कभी सोचा भी नहीं था। मैंने अपनी जिंदगी में इतनी ज्यादा भीड़ कभी नहीं देखी, मुझे नहीं पता कि इवेंट को कैंसिल करना अच्छा है या बुरा।’

इसके बाद उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘मैं सोच रहा था कि क्या में इस मॉल से जिंदा बाहर आ पाऊंगा। मुझे इतना ज्यादा प्यार देने के लिए शुक्रिया। बस फिल्म को देखने के लिए भी ऐसी ही भीड़ इकट्ठा हो जाए तो बहुत अच्छा।’ खालिद रहमान द्वारा निर्देशित ‘थल्लुमाला’ एक एक्शन कॉमेडी फिल्म, जो रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही इसे बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है।

फिल्म की पटकथा मुहसिन परारी और अशरफ हमजा ने लिखी है। वहीं, टोविनो थॉमस के अलावा फिल्म में कल्याणी प्रियदर्शन और शाइन टॉम भी मुख्य भूमिका में है।

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!